22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटएमएस धोनी ने ऐसे निभाई दोस्ती, बैट पर लगाया दोस्त परमजीत की दुकान के नाम का स्टिकर

एमएस धोनी ने ऐसे निभाई दोस्ती, बैट पर लगाया दोस्त परमजीत की दुकान के नाम का स्टिकर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2024 की तैयारियों में जुट गए हैं. धोनी ने नेट पर बल्लेबाजी भी शुरू कर दी है. इन दिनों उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनके हाथ में थमे बल्ले पर प्राइम स्पोर्ट्स का स्टिकर लगा है. इस स्टोरी में जानें कि आखिरी प्राइम स्पोर्ट्स है क्या.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहे हैं. धोनी के अभ्यास का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में धोनी नेट पर बल्लेबाजी करते देखे जा सकते हैं यह तसवीर एक और कारण से भी वायरल हो रही है. धोनी जिस बल्ले से खेल रहे हैं, उसपर एक स्पोर्ट्स दुकान का स्टिकर लगा है. स्टिकर पर ‘प्राइम स्पोर्ट्स’ लिखा है. अब सवाल यह है कि यह प्राइम स्पोर्ट्स है क्या और धोनी के बल्ले पर इसका स्टिकर क्यों लगा है.

धोनी के दोस्त की है स्पोर्ट्स दुकान

इस सवाल का जवाब हमारे पास है. एमएएस धोनी के के बचपन के मित्र परमजीत सिंह की झारखंड की राजधानी रांची में एक स्पोर्ट्स सप्लाई की दुकान है. उस दुकान का नाम ही ‘प्राइम स्पोर्ट्स’ है. परमजीत ने धोनी को उनका पहला स्पॉन्सर दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. उनकी बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में यह दिखाया गया है कि किस प्रकार परमजीत ने शुरुआती दिनों में पूर्व कप्तान की मदद की काफी है.

Also Read: ‘मेरे खिलाफ दायर याचिका…’, एमएस धोनी ने दिल्ली हाई कोर्ट में कही ये बात

दोस्तों के साथ काफी समय बिताते हैं धोनी

लेकिन धोनी भी यारों के यार हैं. उन्होंने अपने बचपन के दोस्तों को अब तक नहीं छोड़ा है. जब भी माही छुट्टी पर होते हैं तो उनका अधिकतर समय रांची के उनके फॉर्महाउस में गुजरता है. इस दौरान वह अपने दोस्तों के साथ काफी समय बिताते हैं. वह घुमने भी अपने दोस्तों के ही साथ जाते हैं. धोनी ने अपने दोस्त परमवीर की दुकान के प्रचार के लिए अपने बैट पर उनके दुकान का स्टिकर लगाया है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि धोनी आईपीएल के दौरान अपने बल्ले पर कौन सा स्टिकर लगाते हैं.

पिछली बार पांचवी बार चैंपियन बनी थी धोनी की टीम

आईपीएल के पिछले सीजन में धोनी ने अपनी फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवी बार चैंपियन बनाया. उन्होंने फाइनल में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस को हराया. अगस्त 2020 में अपनी इंटरनेशनल रिटायरमेंट के बाद धोनी के केवल आाईपीएल में ही खेलते दिखते हैं. पिछले सीजन में उनके रिटायरमेंट की चर्चा जोरों पर थी, लेकिन उन्होंने फाइनल जीतने के बाद स्पष्ट शब्दों में कहा कि वह एक और सीजन खेलने वाले हैं.

Also Read: एमएस धोनी ने फैन के जूते पर दिया ऑटोग्राफ, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें फैंस का रिएक्शन

नेट पर लौटे एमएस धोनी

ऐसे में अब 2024 सीजन को धोनी का आखिरी सीजन माना जा रहा है, लेकिन जब सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन से इस बारे में पूछा गया तो उनका एक ही जवाब था कि इसके बारे में केवल धोनी बता सकते हैं. वही जानतें है कि वह आगे क्या करने वाले हैं. पिछले सीजन के बाद धोनी के घुटने की सर्जरी हुई थी. वह अब रिहैब से गुजर रहे हैं और नेट पर काफी समय बिता रहे हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें