1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni hits monstrous six during training session at chepauk ahead of ipl 2021 watch video cricket news in hindi rkt

IPL 2021: ट्रेनिंग के दौरान धौनी ने गेंद को पहुंचाया स्टेडियम के बाहर, लगाए बड़े-बड़े छक्के, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी ने गेंद को पहुंचाया स्टेडियम के बाहर
धौनी ने गेंद को पहुंचाया स्टेडियम के बाहर
फोटो - इंस्टाग्राम
  • चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में धौनी ने लगाये लम्बे-लम्बे छक्के

  • 10 अप्रैल को चेन्नई की टीम खेली पहला मुकाबला

  • 9 अप्रैल से IPL के 14वें सीजन की शुरूआत

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) का 14वां सीजन शुरू होने में अभी वक्त हैं पर उसके पहले सभी टीमें कड़ी अभ्यास में जुट गयी हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम भी इस सीजन में शानदार प्रदर्शन के लिए के लिए अपनी तैयारियां पक्की कर रहा है. कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) भी अपनी टीम के साथ चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में ट्रेनिंग सेशन में भाग ले रहे हैं. पिछले साल के खराब प्रदर्शन के बाद चेन्नई की टीम इस बार खिताब को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती.

बता दें कि पिछले आईपीएल में चेन्नई का प्रदर्शन काफी खराब रहा था और खुद महेंद्र सिंह धौनी भी कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे. वहीं इस बार के सीरीज में चेन्नई को काफी उम्मीदे हैं. वही चेन्नई सुपर किंग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें धौनी एक गगनचुम्बी छक्का जड़ते नजर आ रहे हैं. धोनी अपनी सिग्नेचर स्टाइल में, बल्ले के पूरे स्विंग के साथ एक बॉल को स्टेडियम के पार पहुंचाते नजर आ रहे हैं.

मालूम हो कि हर बार की तरह इस बार भी सबकी निगाहें धौनी के बल्लेबाजी पर रहेगी. बता दें कि पिछले साल शर्मनाक प्रदर्शन के बाद वे पहली बार अंक तालिका में अंतिम स्थान पर थे. पिछले साल सभी धोनी ने 25 की औसत से 14 पारियों में बल्ले से 200 रन बनाए थे. धौनी की स्ट्राइक रेट भी घटकर सिर्फ 116.27 रह गई थी. आईपीएल के 14वें सीजन चेन्नई सुपर किंग्स 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ टूर्नामेंट का पहला मैच खेलती नजर आएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें