26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इन भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र, देखें सूची में कौन-कौन शामिल

अयोध्या में श्री राम की बालक रूपी मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को होगी. प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान आज यानी मंगलवार 16 जनवरी से शुरू हो जाएगा. भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आने के लिए भारतीय टीम के सभी दिग्गज खिलाड़ी को आमंत्रित किया गया है. देंखे सूची में कौंन-कौंन शामिल हैं.

Undefined
इन भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र, देखें सूची में कौन-कौन शामिल 9

अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान राम लला विराजमान होंगे. जिसको देखते हुए सभी सेलिब्रिटी को इस मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आमंत्रित किया जा रहा है.

Undefined
इन भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र, देखें सूची में कौन-कौन शामिल 10

अयोध्या में श्री राम की बालक रूपी मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को होगी. प्राण प्रतिष्ठा का अनुष्ठान आज यानी मंगलवार 16 जनवरी से शुरू हो जाएगा. सभी शास्त्रीय परंपराओं का पालन करते हुए प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम अभिजीत मुहूर्त में संपन्न होगा. प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व शुभ संस्कारों की शुरुआत 16 जनवरी 2024 से होगी, जो 21 जनवरी 2024 तक चलेगा.

Undefined
इन भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र, देखें सूची में कौन-कौन शामिल 11

भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आने के लिए भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भी आमंत्रित किया है.

Undefined
इन भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र, देखें सूची में कौन-कौन शामिल 12

सचिन तेंदुलकर के अलावा भारतीय टीम स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को भी  प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण पत्र भेजा गया है.

Undefined
इन भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र, देखें सूची में कौन-कौन शामिल 13

इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने भी सोशल मीडिया के जरिए ये कन्फर्म किया कि वो 22 जनवरी को अयोध्या में रहेंगे. फैंस से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वो रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, हां बिल्कुल.

Undefined
इन भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र, देखें सूची में कौन-कौन शामिल 14

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद को भी इस समारोह में आने का न्योता भेजा गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने X के माध्यम से दी. उन्होंने अपने X हैडल से अपनी दिल की बात शेयर करते हुए लिखा कि ‘यह आशा और अभिलाषा थी कि मेरे जीवनकाल में राम मंदिर का अभिषेक हो और क्या क्षण है, न केवल 22 जनवरी को अभिषेक हो रहा है, बल्कि मेरे जीवन काल में भारत के सबसे महान क्षण में शामिल होने का सौभाग्य और आशीर्वाद है. आमंत्रण के लिए धन्यवाद, जय श्री राम.

Undefined
इन भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र, देखें सूची में कौन-कौन शामिल 15

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया गया है. रांची में आरएसएस के सह प्रांत कार्यवाह धनंजय सिंह ने धोनी से मुलाकात कर उन्हें निमंत्रण पत्र दिया. उनके साथ भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह भी मौजूद थे.

Undefined
इन भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र, देखें सूची में कौन-कौन शामिल 16

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को भी वो रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण पत्र दिया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें