17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटIPL में आखिरी बार नजर आएंगे ये 5 बड़े सितारे, देखें तस्वीर

IPL में आखिरी बार नजर आएंगे ये 5 बड़े सितारे, देखें तस्वीर

हम आपको उन पांच खिलाड़ियों के बारे में बता हैं, जिनके लिए आईपीएल 2024 आखिरी सीजन साबित हो सकता है. चलिए जानते हैं कौन कौन से खिलाड़ी सूची में हैं शामिल.

Undefined
Ipl में आखिरी बार नजर आएंगे ये 5 बड़े सितारे, देखें तस्वीर 6

एमएस धोनी

एमएस धोनी 42 साल के हो चुके हैं और 7 जुलाई, 2024 व 43 साल के भी हो जाएंगे, लेकिन अभी तक इतना तो कंफर्म हो गया है कि वह आईपीएल 2024 में भी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. सभी का मानना है की साल 2024 में खेला जाने वाला आईपीएल एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल होगा.

Undefined
Ipl में आखिरी बार नजर आएंगे ये 5 बड़े सितारे, देखें तस्वीर 7

डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के तरफ से खेलने वाले डेविड वॉर्नर आईपीएल में दिल्ली के तरफ से खेलते हैं. डेविड वॉर्नर 37 साल हो गए हैं. इन्होंने आईपीएल में अपना डेब्यू 2009 में किया था. उन्होंने अभी तक कुल 176 आईपीएल मैचों में 41.54 की औसत और 139.92 की स्ट्राइक रेट से 6,397 रन बनाए हैं.

Undefined
Ipl में आखिरी बार नजर आएंगे ये 5 बड़े सितारे, देखें तस्वीर 8

ऋद्धिमान साहा

गुजरात टाइटंस ने इस साल भी रिद्धिमान साहा को रिटेन किया है. उनकी उम्र भी 39 साल हो चुकी है और अगला आईपीएल उनका आखिरी हो सकता है.

Undefined
Ipl में आखिरी बार नजर आएंगे ये 5 बड़े सितारे, देखें तस्वीर 9

दिनेश कार्तिक

38 साल के दिनेश कार्तिक को आरसीबी ने इस साल भी रिटेन किया है, लेकिन पिछले साल कार्तिक का फॉर्म अच्छा नहीं रहा था. माना जा रहा है कि अगले साल का आईपीएल इनका आखिरी आईपीएल होगा.

Undefined
Ipl में आखिरी बार नजर आएंगे ये 5 बड़े सितारे, देखें तस्वीर 10

अमित मिश्रा

भारत के इस स्पिन गेंदबाज की उम्र 41 वर्ष है और उन्हें इस साल भी लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने रिटेन किया है. ऐसे में उनकी उम्र और फिटनेस को देखकर लगता है कि शायद आईपीएल 2024 उनके करियर का भी आखिरी आईपीएल हो सकता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें