1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. mahendra singh dhoni seven years old tweet viral on social media chennai super kings ipl 2021 latest news updates rkt

IPL 2021 के शुरु होने से पहले ही छाए धौनी, सात साल पुराना ट्वीट वायरल, फैन्स कुछ ऐसे कर रहे हैं रिएक्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी का सात साल पुराना ट्वीट वायरल
धौनी का सात साल पुराना ट्वीट वायरल
फोटो - इंस्टाग्रम

IPL 2021 : इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के शुरू होने में अब केवल चार दिन ही बचे हैं. 9 अप्रैल को IPL के इस सीजन का पहला मैच पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में खेला जाएगा. इस सीजन में सबकी नजरे महेन्द्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स पर रहेंगी. पिछले सीजन में प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना पाने वाली धौनी की टीम इस बार खिताब पर कब्जा जमाना चाहेगी. वहीं IPL 2021 के शुरू होने के पहले ही धौनी का सात साल पुराना ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

महेन्द्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) का सात साल पुराना ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर फैन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि धौनी का जो ट्वीट वायरल हो रहा है वह सात साल पुराना है यानि उसे 24 मार्च साल 2014 को ट्वीट किया गया था. धौनी ने इस ट्वीट में लिखा है कि फर्क नहीं पड़ता कि कौन से टीम जीतेगी, मैं यहां पर एंटरटेनमेंट के लिए हूं. इस ट्वीट पर फिर से फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में पिछले साल के दु:स्वप्न को भुला कर इस बार दमदार वापसी करने की कोशिश करेगी. संयुक्त अरब अमीरात में खेले गये 2020 के टूर्नामेंट में तीन बार की चैंपियन सीएसके प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही थी. यह टूर्नामेंट के इतिहास में पहला अवसर था, जबकि धौनी की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पायी थी. सीएसके को पिछले साल अपनी कमजोर बल्लेबाजी के कारण नुकसान उठाना पड़ा था.

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम साल 2018 में आखिरी बार IPL का खिताब अपने नाम किया था. चेन्नई ने अब तक तीन बार IPL की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है. कोरोना के कारण पिछले साल यूएई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन चेन्नई पहली बार अंतिम चार में पहुंचने में नाकाम रही थी.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें