26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी ने बेटी जीवा संग मनाया नये साल का जश्न, साक्षी धोनी ने शेयर किया शानदार वीडियो, देखें

साक्षी सिंह धोनी ने महेंद्र सिंह धोनी और बेटी जीवा के एक डांस का वीडियो शेयर किया है. धोनी नये साल का जश्न अपने परिवार के साथ मना रहे हैं. नये साल के जश्न के दौरान ताबड़तोड़ आतिशबाजी की जा रही है और आसमान रोशन हो रहा है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी बेटी जीवा के साथ भारत के महान कप्तान का एक प्यारा वीडियो शेयर किया. साक्षी द्वारा साझा की गयी क्लिप में, धोनी को जीवा को अपनी गोद में उठाये हुए हैं और सामने नये साल के जश्न पर बेहतरीन आतिशबाजी हो रही है और आसमान रोशन हो रहा है. जहां धोनी के प्रशंसक अपने पसंदीदा क्रिकेटर की एक झलक पाकर बेहद खुश थे, वहीं अन्य लोग उस खास पल को देखना पसंद कर रहे थे, जिसमें पिता और बेटी की जोड़ी ने एक साथ कुछ बेहतरीन समय बिताया.

जीवा ने पहना था मेसी के ऑटोग्राफ वाला टी-शर्ट

हाल ही में, एमएस धोनी की बेटी जीवा ने लियोनेल मेस्सी के हस्ताक्षर वाली जर्सी में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. “जैसा बाप वैसी बेटी!” जीवा के पोस्ट में कैप्शन दिया था. धोनी की पत्नी साक्षी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. जीवा की तस्वीर साझा करने से पहले साक्षी ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत को दुबई में भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ पार्टी करते देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर धोनी के लाखों हैं फॉलोअर्स

धोनी के बारे में बात करें तो उन्होंने 15 अगस्त, 2020 को अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर को अलविदा कह दिया. हालांकि, वह अभी भी एक खिलाड़ी के रूप में इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा हैं. दिग्गज भारतीय कप्तान सोशल मीडिया पर बमुश्किल कुछ पोस्ट करते हैं, फिर भी इंस्टाग्राम पर उनके 40 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. इस बीच, ट्विटर पर धोनी के 85 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Also Read: MS Dhoni Daughter: पापा धोनी नहीं, मेसी की फैन है जीवा, साक्षी ने शेयर की खास तस्वीर
सीएसके के कप्तान हैं एमएस धोनी

महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में पांच आईपीएल ट्रॉफियां जीती है. धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं. उनकी कप्तानी में भारत ने आईसीसी के तीनों बड़े खिताब पर कब्जा किया था. भारत ने 2011 में वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीत, टी20 वर्ल्ड कप के उद्घाटन सत्र में भारत चैंपियन बना था. वहीं भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी भी जीती थी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किया जा रहे हैं कि आईपीएल 2023 खेलने के बाद धोनी संन्यास ले लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें