1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. kl rahul shines before wtc final hits a skyscraper six off ravindra jadejas ball bcci shares video intra squad match avd

WTC फाइनल से पहले केएल राहुल का जलवा, जडेजा की गेंद पर जमाया गगनचुंबी छक्का, VIDEO वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WTC फाइनल से पहले केएल राहुल का जलवा, जडेजा की गेंद पर जमाया गगनचुंबी छक्का
WTC फाइनल से पहले केएल राहुल का जलवा, जडेजा की गेंद पर जमाया गगनचुंबी छक्का
twitter

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) मुकाबले से पहले साउथम्पटन तापमान काफी बढ़ गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि टीम इंडिया के खिलाड़ी न्यूजीलैंड को फाइनल मुकाबले में हराने के लिए मैदान पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अभ्यास मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ी जिस लय में नजर आ रहे हैं, उसे देखकर न्यूजीलैंड की टीम अंदर ही अंदर घबराने लगी होगी.

intra-squad match में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (kl rahul) ने तोबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है. उन्होंने कई लंबे-लंबे शॉट खेले. जिसमें ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गेंद पर जमाया गगनचुंबी छक्का काफी दर्शनीय था.

अभ्यास का पहला दिन विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नाम रहा, तो दूसरा दिन केएल राहुल के नाम. बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है, जिसमें केएल राहुल जडेजा की गेंद पर छक्का जड़ते नजर आ रहे हैं.

हालांकि राहुल कप्तान विराट कोहली की बलखाती गेंदों को खेलने में चकमा खा गये और पग बाधा आउट हो गये. जिसपर कप्तान कोहली काफी खुश नजर आये. दूसरे दिन के अभ्यास में ऋद्धिमान साहा ने भी शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने शार्दुल ठाकुर की गेंद पर लंबा छक्का लगाया.

पहले दिन के अभ्यास मैच में शुभमन गिल ने 135 गेंदों में 85 रन बनाया, तो पंत ने 94 गेंदों पर नाबाद 121 रनों की विस्फोटक पारी खेली. टीम इंडिया में सलामी बल्लेबाज को लेकर कोई संशय की स्थिति नहीं है, क्योंकि न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा को खेलना तय है और गिल ने जिस तरह से अभ्यास मैच में बल्लेबाजी की है, उससे उन्होंने अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है.

गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से 22 जून तक साउथम्पटन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. टीम इंडिया को लंबे समय तक अभ्यास से दूर रहना पड़ा, जबकि न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें