22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकिस्तान टीम में मैच फिक्सिंग पर जावेद मियांदाद का बड़ा बयान, वर्ल्ड कप में हार पर भड़के पूर्व कप्तान

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर जावेद मियांदाद टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में हार से काफी निराश हैं. उन्होंने विदेशी कोच पर निशाना साधा है. पूर्व कप्तान ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड विदेशी कोच पर ज्यादा ही निर्भर है, इससे अपने खिलाड़ियों का भविष्य अधर में है.

पाकिस्तान को मेलबर्न में रविवार को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड से पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद टीम का बल्लेबाजी क्रम आलोचकों के निशाने पर हैं. बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद पाकिस्तान की टीम 20 ओवरों में 137/8 पर सिमट गयी. इंग्लैंड ने एक ओवर बाकी रहते ही लक्ष्य का पीछा कर लिया. बेन स्टोक्स स्टार बनकर उभरे. उन्होंने 49 गेंदों में नाबाद 52 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलायी.

विदेशी कोच पर कह दी यह बात

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने एक बड़ा विस्फोटक बयान दे दिया है. मियांदाद ने संकेत दिया कि पाकिस्तान ने पिछले कुछ वर्षों में विदेशी कोचों पर अधिक भरोसा किया है. मौजूदा सेटअप में, टीम के मेंटर के रूप में मैथ्यू हेडन हैं, जबकि गेंदबाजी कोच के रूप में शॉन टैट हैं. पाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच ने आगे आश्चर्य जताया कि मौजूदा खिलाड़ियों का भविष्य क्या होगा, क्योंकि प्रबंधन का झुकाव विदेशी कोचों की ओर बढ़ रहा है.

Also Read: इंग्लैंड, न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, शाहीन अफरीदी हो सकते हैं बाहर
खिलाड़ियों का भविष्य क्या है

क्रिकेट पाकिस्तान पर जावेद मियांदाद ने कहा कि हम लोगों ने काउंटी खेला है, लेकिन जो अभी खेल रहे हैं, उनका भविष्य क्या है? जब एंकर ने जिक्र किया कि पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में वेरोन फिलेंडर भी सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा थे, तो मियांदाद भड़क गये. कहा कि उन्हें स्टूडियो में लाओ, हम उनसे सवाल पूछेंगे. हम यह भी जानना चाहते हैं कि वे क्रिकेट के बारे में क्या जानते हैं. बोर्ड इस तरह की हायरिंग से खुद को बचाने की कोशिश करता है.

मैच फिक्सिंग पर दिया बड़ा बयान

मियांदाद ने पाकिस्तान क्रिकेट में मैच फिक्सिंग कांड को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, ‘अपने लोगों को देखें, अपने लोगों ने जो क्रिकेट खेल है. मुझे ऐसा कुछ नहीं है, मुझे बड़े ऑफर आते हैं पर मैं नहीं जाता. ये जो खिलाड़ी खेल रहे हैं, अब ये आज खेल रहे हैं. इनका फ्यूचर क्या है? उनको पता है कि आज मैंने कुछ नहीं किया, तो कल मैं क्या करूंगा? फिक्सिंग इस वजह से हुई थी. सबको डर था कि ये काट ना दे हमको.’

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें