1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. irfan pathan shines in legends league cricket india maharajas vs asia lions avd

Legends League Cricket: लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इरफान पठान का जलवा, पाक खिलाड़ियों को बनाया शिकार

इंडिया महाराजा की ओर से वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह हरभजन सिंह का जलवा देखने का नहीं मिला, क्योंकि यह सभी दिग्गज खिलाड़ी पहले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. लेकिन ऑलराउंडर इरफान पठान ने रोमांच को बनाये रखा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इरफान पठान
इरफान पठान
twitter

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके दिग्गज खिलाड़ियों से सजी लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) का आगाज हो चुका है. लीग का पहला मुकाबले इंडिया महाराजा (India Maharajas ) और एशिया लायंस (Asia Lions) के बीच खेला गया.

पहले मुकाबले में इंडिया महाराजा की ओर से वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह हरभजन सिंह का जलवा देखने का नहीं मिला, क्योंकि यह सभी दिग्गज खिलाड़ी पहले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. लेकिन ऑलराउंडर इरफान पठान ने रोमांच को बनाये रखा.

उन्होंने अपनी टीम की ओर से धाकड़ गेंदबाजी की और 4 ओवर की गेंदबाजी में 22 रन देकर 2 विकेट चटकाये. बड़ी बात रही कि इरफान पठान ने जो दो विकेट चटकाये, वो दोनों पाकिस्तानी खिलाड़ियों के थे.

इरफान पठान ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज को 16 के स्कोर पर अपना पहला शिकार बनाया. फिर मोहम्मद यूसुफ को 1 रन पर पवेलियन भेजकर अपना दूसरा शिकार बनाया. इरफान पठान की घातक गेंदबाजी के दम पर इंडिया महाराजा ने एशिया लायंस को 20 ओवर में 7 विकेट चटकाकर 175 रन पर रोक दिया.

एशिया लायंस की ओर से सबसे अधिक रन श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी उपुल थरंगा ने बनाये. उन्होंने 46 गेंदों में 7 चौके और दो छक्कों की मदद से 66 रन बनाये. जबकि कप्तान मिसबाह उल हक ने 30 गेंदों में 1 चौके और 4 छक्कों की मदद से 44 रन बनाये. मालूम हो लीग अल अमीरात क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें