1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl money changed the dna of australian players again pcb chairman rameez raja was furious aml

IPL के पैसे ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का डीएनए बदल दिया, फिर बौखलाए पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा

रमीज राजा ने दौरा रद्द करने के लिए न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की आलोचना तो की ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया पर भी निशाना साधा. उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग पर हमला बोलते हुए कहा कि आईपीएल के पैसे ने खिलाड़ियों का डीएनए बदल दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
न्यूजीलैंड-इंग्लैंड दौरा रद्द होने से बौखलाए रमीज राजा
न्यूजीलैंड-इंग्लैंड दौरा रद्द होने से बौखलाए रमीज राजा
twitter

नयी दिल्ली : न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने जो पाकिस्तान का दौरा रद्द किया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उसको पचा नहीं पा रहा है. पीसीबी और कुछ पूर्व खिलाड़ियों की लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. न्यूजीलैंड ने जहां सुरक्षा का हवाला देते हुए पहले वनडे से कुछ ही घंटों पहले पाकिस्तान के साथ सीरीज खेलने से मना कर दिया. दूसरे ही दिन न्यूजीलैंड की पूरी टीम वापस लौट गयी.

टीम के लौटने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों और क्रिकेट प्रेमियों ने न्यूजीलैंड की काफी आलोचना की. इसके ठीक बाद इंग्लैंड ने भी अपने खिलाड़ियों के धकान का हवाला देते हुए पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया है. पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा का कहना है कि हमारे साथ बहुत गलत हो रहा हैं उन्होंने संभावना जतायी कि हो सकता है कि ऑस्ट्रेलिया भी अपना दौरा रद्द कर दे.

रमीज राजा ने दौरा रद्द करने के लिए न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की आलोचना तो की ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया पर भी निशाना साधा. उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग पर हमला बोलते हुए कहा कि आईपीएल के पैसे ने खिलाड़ियों का डीएनए बदल दिया है. उन्हें इतना पैसा मिलता है कि वे क्रिकेट के प्रति आस्था नहीं रख पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि दुनिया को पाकिस्तान ने क्या दिया, यह सभी भूल गये हैं.

एक पाकिस्तानी टीवी को दिये इंटरव्यू में राजा ने ऑस्ट्रेलिया पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैसे के लिए अपना डीएनए भूल गये हैं. वे भारत के लिए काफी खुशी से खेलते हैं, इसके लिए वे अपने देश की ओर से भी नहीं खेलना चाहते. मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का अब वो आक्रमक रवैया भी नजर नहीं आता है.

रमीज राजा ने कहा कि खिलाड़ियों पर काफी दबाव है. वे अपना आईपीएल अनुबंध बचाए रखना चाहते हैं. क्योंकि वहां से काफी पैसा और सुविधाएं मिलती हैं. उन्होंने कहा कि मैं तो यही कहूंगा कि न्यूजीलैंड भाग गया, इंग्लैंड ने भी उसी की राह अपनायी और अब ऑस्ट्रेलिया भी संभवत: यही करेगा.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें