1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl auction 2022 fans furious over chennai super kings farewell message for suresh raina said stop overacting avd

IPL 2022: सुरेश रैना के लिए चेन्नई के फेयरवेल मैसेज पर भड़के फैन्स, कहा- 'ओवर एक्टिंग करना बंद करो'

बेंगलुरु में दो दिन तक चले ऑक्शन में सुरेश रैना पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगायी. जिससे इस दिग्गज खिलाड़ी के आईपीएल करियर पर विराम लग गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुरेश रैना
सुरेश रैना
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन खत्म हो चुका है. सभी 10 टीमें मुकाबले के लिए खिलाड़ियों की फौज तैयार कर ली है. लेकिन मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना (Suresh Raina) इस सीजन में खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे. उन्हें दो दिनों तक चली नीलामी में किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा. यहां तक की चेन्नई सुपर किंग्स ने भी अपने सबसे सफल और भरोसेमंद खिलाड़ी की अनदेखी कर दी. चेन्नई ने जब सुरेश रैना को रिटेन नहीं किया, तो लगा कि उन्हें टीम नीलामी में वापस अपने साथ जोड़ लेगी, लेकिन नीलामी में चेन्नई रैना की ओर पलटकर भी नहीं देखा. रैना का बेस प्राइस दो करोड़ रुपये था.

रैना को चेन्नई ने दिया फेयरवेल

बेंगलुरु में दो दिन तक चले ऑक्शन में सुरेश रैना पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगायी. जिससे इस दिग्गज खिलाड़ी के आईपीएल करियर पर विराम लग गया है. नीलामी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट कर अपने सबसे बड़े खिलाड़ी को फेयरवेल दिया. हालांकि चेन्नई के फेयरवेल मैसेज पर ट्रोल होना पड़ा. फैन्स ने चेन्नई को जमकर ट्रोल कर दिया. चेन्नई ने रैना की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, हमेशा के लिए चिन्ना थाला.

सुरेश रैना
सुरेश रैना
csk twitter

रैना के लिए चेन्नई के फेयरवेल मैसेज पर भड़के फैन्स, कर दिया ट्रोल

सुरेश रैना के लिए चेन्नई ने फेयरवेल मैसेज तो लिखा, लेकिन फैन्स को पसंद नहीं आया. रैना के नीलामी में नहीं बिकने से फैन्स खासा नाराज थे और चेन्नई के ऐसे मैसेज ने आग में घी का काम कर दिया. एक फैन ने लिखा, ओवर एक्टिंग करना बंद करो. एक अन्य फैन ने लिखा, मिस्टर आईपीएल आप बेहतरीन फेयरवेल के हकदार हैं. एक अन्य फैन ने तो एमएस धोनी को भी ट्रोल करने से बाज नहीं आया और लिखा, आपको शर्म आनी चाहिए. आगे लिखा, मैं अपने 7 नंबर की जर्सी को डस्टबिन में फेंक दिया है.

सुरेश रैना सबसे अधिक आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ी, टॉप स्कोरर

सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल कहा जाता है. रैना ने 205 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 5528 रन बनाये हैं. रैना आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं. आईपीएल में रैना ने 1 शतक और 39 अर्धशतक भी लगाये हैं. रैना का स्ट्राइक रेट 136.76 का रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें