1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 shock to mumbai indians suryakumar yadav may be out of the first match avd

IPL 2022: आईपीएल शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस को झटका, विस्फोटक बल्लेबाज हो सकता है मुकाबले से बाहर

27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियन्स को अपना पहला मुकाबला खेलना है. लेकिन सूर्यकुमार यादव को इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले से बाहर रहना पड़ सकता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2022: सूर्यकुमार यादव
IPL 2022: सूर्यकुमार यादव
twitter

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) की शुरुआत होने से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को तगड़ा झटका लगा है. ऐसी खबर आ रही हहै कि टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पहले मुकाबले से बाहर हो सकते हैं.

इस कारण से सूर्यकुमार हो सकते हैं पहले मैच से बाहर

27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियन्स को अपना पहला मुकाबला खेलना है. लेकिन सूर्यकुमार यादव को इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले से बाहर रहना पड़ सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि सूर्यकुमार को अंगूठे में हेयरलाइन फ्रेक्चर है. मुंबई इंडियन्स द्वारा रिटेन किए गए चार खिलाड़ियों में शामिल सूर्यकुमार को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 शृंखला के दौरान चोट लगी थी और इसके कारण वह श्रीलंका के खिलाफ शृंखला में नहीं खेल पाए.

एनसीए में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे सूर्यकुमार यादव

बीसीसीआई सूत्र ने बताया कि सूर्या अभी एनसीए में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहा है. वह उबर रहा है लेकिन संभावना है कि पहले मैच में उसका खेलना तय नहीं है. उन्होंने कहा, इसलिए संभावना है कि बोर्ड की चिकित्सा टीम उन्हें सलाह दे सकती है कि पहले मैच में खेलने का जोखिम नहीं लें.

सूर्यकुमार यादव हैं मुंबई इंडियंस के लिए सबसे खास

मुंबई इंडियन्स के लिए कप्तान रोहित शर्मा और 15 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदे गए इशान किशन के बाद सूर्यकुमार सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज हैं. इस तरह की संभवना नहीं है कि मुंबई इंडियन्स की टीम भी सूर्यकुमार के साथ जल्दबाजी करके कोई जोखिम लेगी. पहले मैच के बाद मुंबई इंडियन्स की टीम को अपना दूसरा मैच पांच दिन बाद दो अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है. माना जा रहा है कि तब तक सूर्यकुमार पूरी तरह उबर जाएंगे.

मुंबई की टीम से जुड़े कप्तान रोहित शर्मा

भारत और मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल (बायो बबल) से जुड़ गए हैं. तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ जसप्रीत बुमराह एक बबल से दूसरे बबल में स्थानांतरित हुए हैं. दोनों सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ संपन्न हुई टेस्ट शृंखला के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे. मुंबई इंडियन्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर रोहित और बुमराह के मुंबई में टीम होटल में प्रवेश की तस्वीर डाली है. राष्ट्रीय टीम के ये दोनों खिलाड़ी एक बबल से दूसरे बबल में गए हैं इसलिए नियमों के अनुसार उन्हें तीन दिन के कड़े पृथकवास से नहीं गुजरना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें