1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 hardik pandya rashid khan and shubman gill joins ahmedabad ipl team avd

IPL 2022: अहमदाबाद टीम में शामिल हुए ये तीन खतरनाक खिलाड़ी, दूसरी टीमों के लिए खतरे की घंटी

अहमदाबाद फ्रेंचाइजी से हार्दिक पांड्या और राशिद खान को 15-15 करोड़ रुपये की सैलरी मिलेगी. जबकि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को टीम से 7 करोड़ रुपये की सैलरी मिलेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अहमदाबाद टीम
अहमदाबाद टीम
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले नयी फ्रेंचाइजी टीम अहमदाबाद (Official Ahmedabad Ipl Team) ने तीन खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ लिया है. टीम ने रिटने किये गये तीनों खिलाड़ियों के नामों की घोषणा कर दिया है.

जिन तीन खिलाड़ियों को टीम ने अपने साथ जोड़ा है, उसमें मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) और केकेआर के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) शामिल हैं.

अहमदाबाद फ्रेंचाइजी से हार्दिक पांड्या और राशिद खान को 15-15 करोड़ रुपये की सैलरी मिलेगी. जबकि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को टीम से 7 करोड़ रुपये की सैलरी मिलेगी.

पिछले आईपीएल में हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस से 11 करोड़ रुपये और राशिद खान को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से 9 करोड़ रुपये मिले थे. जबकि शुभमन गिल को पिछले साल 1.8 करोड़ रुपये मिले थे, लेकिन अब नयी फ्रेंचाइजी टीम से 7 करोड़ रुपये की मोटी रकम मिलेगी. हार्दिक पांड्या की सैलरी में 4 करोड़, तो राशिद खान की सैलरी में 6 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी हुई है.

नयी फ्रेंचाइजी टीम ने तीनों खिलाड़ियों का किया वेलकम

नयी फ्रेंचाइजी टीम ने तीनों खिलाड़ियों का शानदार तरीके से अपनी टीम में स्वागत किया है. अहमदाबाद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से हार्दिक पांड्या, राशिद खान और शुभमन गिल की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, स्वागत है हमारी टीम में.

शुभमन गिल बन सकते हैं अहमदाबाद टीम के कप्तान

ऐसी खबर आ रही है कि शुभमन गिल को अहमदाबाद की टीम अपना कप्तान बना सकता है. अहमदाबाद की टीम ने तीनों ऐसे खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है, जो अकेले किसी भी टीम पर भारी पड़ सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें