1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 two groundstaff members and one plumber corona positive at the wankhede stadium in mumbai mca cricket news in hindi rkt

IPL 2021: वानखेड़े में नहीं थम रहा Corona की रफ्तार, तीन और मिले संक्रमित, MCA ने अब लिया ये बड़ा फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
VIVO IPL 2021
VIVO IPL 2021
फोटो- ट्वीटर

IPL 2021: आईपीएल के शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन बचे है और वही दुनिया के सबसे बड़ी लीग से जुड़े लोग कोरोना से लागातार संक्रमित हो रहे हैं. देश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है. इस बीच महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है. वहीं मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडिमय से जुड़े तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं.

तीन और लोग हुए संक्रमित 

न्यूज एजेन्सी ANI ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के सूत्रों ने मंगलवार को इस की पुष्टि की है. मंगलवार को जो तीन लोग पॉजिटिव पाये गये हैं उनमें दो ग्राउंड स्टॉफ और एक प्लंबर शामिल हैं. इससे पहले वानखेड़े स्टेडियम के 10 ग्राउंडस्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गये थें. वहीं स्टेडियम से जुड़े लोगों के लगातार संक्रमित होने से मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बड़ा फैसला लिया है. MCA ने फैसला किया है कि आईपीएल को सुरक्षित रूप से संचालित करने के लिए ग्राउंडस्टाफ सदस्य किसी भी तरह की यात्रा नहीं करेंगे.

MCA ने लिया ये फैसला 

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि वानखेड़े स्टेडियम के अंदर एक क्लब हाउस है, आईपीएल को सुचारू रूप से चलाने के लिए मुंबई लेग खत्म होने तक सभी ग्राउंडस्टाफ वहां रहेंगे. वहीं महाराष्ट्र सरकार ने कोविड से बुरी तरह प्रभावित मुंबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) मैचों के आयोजन का रास्ता साफ करते हुए महामारी रोकने के लिए लगाये गये रात के कर्फ्यू के दौरान रात आठ बजे के बाद अभ्यास करने और टीमों को होटल तक आने की अनुमति दे दी है.

अब तक तीन खिलाड़ी भी हो चुके हैं पॉजिटिव 

बता दें कि आरसीबी के देवदत्त पडिक्कल, दिल्ली के अक्षर पटेल और केकेआर के नीतीश राणा ये तीन खिलाड़ी भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं. हालांकि, राणा अब ठीक हो गए हैं और उन्होंने केकेआर टीम के साथ प्रशिक्षण भी शुरू कर दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें