1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 suspended rcb fans dream virat kohli and team will wear blue jersey instead of red to pay respect front line heroes rkt

IPL 2021 सस्पेंड होने से RCB फैंस का वो सपना जो अधूरा रह गया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RCB फैंस का वो सपना जो अधूरा रह गया
RCB फैंस का वो सपना जो अधूरा रह गया
Photo - RCB

IPL 2021 Suspended: भारत समेत पूरी दुनिया में कोराना वायरस ने दहशत मचा रखी है. भारत में कोरोना की दूसरी लहर और भी ज्यादा तबाही मचा रही है. इस माहामारी के चपेट में आकर देश के 2 लाख से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है, वहीं देश में अब रोजाना 3.50 लाख से ज्यादा मामले मिले लगे है. इस महामारी के चलते पिछले एक साल खेलों की दुनिया पर भी बहुत बुरा असर पड़ा है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मंगलवार को BCCI के दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट लीग IPL 2021 को अनिश्चित काल के लिए अस्थगित कर दिया है.

RCB फैंस का वो सपना जो अधूरा रह गया

IPL 2021 को अनिश्चित काल के लिए अस्थगित होने के बाद क्रिकेट प्रेमियों को झटका लगा है. वहीं इस सीजन स्थगित हो जाने के बाद RCB फैंस का एक सपना फिलहाल अधूरा रह गया. बता दें कि विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों में लाल की जगह नीली जर्सी पहनने का फैसला किया था. आरसीबी ने कोरोना से लड़ रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स को अपना समर्थन देने के लिए लाल की जगह नीली जर्सी पहनने का फैसला किया था.

विराट कोहली की टीम सोमवार को कोलकाता और आरसीबी के बीच होने वाले मैच में ही नीली जर्सी के साथ मैदान पर उतरने वाली थी पर केकेआर के दो खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उस मैच को रिशेड्यूल कर दिया गया था. वहीं आज हैदराबाद और दिल्ली के कुछ खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद बीसीसीआई ने IPL 2021 को अनिश्चित काल के लिए अस्थगित कर दिया. जिससे आरसीबी के फैंस का अपनी टीम को नीली जर्सी के साथ मैदान पर खेलते हुए देखने का सपना फिलहाल के लिए अधूरा रह गया.

बता दें कि आरसीबी ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में बैंगलोर और अन्य शहरों में 100 वेंटिलेटर और 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान करने का एलान भी किया है. फ्रेंचाइजी ने इसके लिए गेट इंडिया फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें