1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 sunrisers hyderabad vs chennai super kings ms dhoni reaction after csk defeated srh rkt

IPL 2021: CSK में पिछले सीजन से क्या बदला, हैदराबाद पर मिली जीत के बाद धौनी ने कही ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CSK में पिछले सीजन से क्या बदला
CSK में पिछले सीजन से क्या बदला
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021, CSK vs SRH : बुधवार को इंडियान प्रीमीयर लीग 2021 के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 7 विकेट से मात दी. सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन की लगातार पांचवीं जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही चेन्नई आईपीएल 2021 के प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर पहुंच गयी है. चेन्नई ने हैदराबाद के 171 रन को 18 ओवर और 3 गेंदों में 3 विकेट खोकर 173 रन बनाकर हासिल कर लिया. चेन्नई की ओर से डु प्लेसिस और गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतक जमाये.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी काफी खुश दिखे. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेस में उन्होंने कहा कि हमारी बल्लेबाजी शानदार थी, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं थी. आश्चर्य यह था कि यह विकेट काफी अच्छी थी. अच्छी चीज यह थी कि यहां ओस नहीं थी. वहीं कप्तान धौनी ने चेन्नई के पिछले सीजन के प्रदर्शन पर भी बहुत कुछ कहा.

CSK में पिछले सीजन से क्या बदला है

धौनी ने पिछले साल के प्रदर्शन पर कहा कि जब आप टूर्नामेंट शुरू करते हो तो हो सकता कि आपको अपनी अंतिम-11 चुनने में परेशानी आए और न भी आए. आप जितनी जल्दी सैटल होगे उतना ही बेहतर होगा.अगर आप पिछले 8-10 साल देखें, हमने स्क्वॉड के प्लेयर्स नहीं बदले हैं. हम मौका ना पाने वाले प्लेयर्स की भी तारीफ करते हैं. भरोसा रखने की कोशिश करिए और जब आपको मौका मिले, आपको तैयार रहना है.

बता दें कि सनराइजर्स को 7 विकेट से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स फिर से अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गयी है. 6 मैचों में लगातार पांच जीत के बाद चेन्नई के कुल 10 अंक हो गये हैं. चेन्नई का नेट रन रेट सबसे अच्छा है. दूसरे नंबर अब आरसीबी की टीम पहुंच गयी है. आरसीबी के भी 10 अंक हैं. CSK का अगला मैच शनिवार 1 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें