1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 sunrisers hyderabad vs chennai super kings fans disbelief after ms dhoni drops easy catch of jonny bairstow csk vs srh match highlights rkt

CSK vs SRH: मैच में धौनी से विकेट के पीछे हुई बड़ी चूक तो फैन्स भी हुए हैरान, कहा- आंखों पर नहीं हो रहा भरोसा, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी से विकेट के पीछे हुई बड़ी चूक तो फैन्स भी हुए हैरान
धौनी से विकेट के पीछे हुई बड़ी चूक तो फैन्स भी हुए हैरान
photo - ipl

IPL 2021, CSK vs SRH : एमएस धोनी ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी हो, लेकिन भारत के पूर्व कप्तान अभी भी सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक हैं. आईपीएल 2021 भले ही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings ) के कप्तान धोनी (MS Dhoni) के बल्ले से रनों की बरसात नहीं हो रही हो , लेकिन कप्तानी के लिहाज से तीन बार की आईपीएल विजेता टीम इस सीजन में भी सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है. अपनी शानदार बल्लेबाजी और तेज कप्तानी के अलावा धौनी विकेटकीपिंग भी शानदार करते हैं, पर कल के मैच में धौनी से एक चूक हुई जिसपर फैंस को बिल्कुल भरोसा नहीं हुआ.

विकेट के पिछे अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी से हैदरबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में एक चूक देखने को मिला. कल खेले गए इस मैच में धौनी से एक कैच छूट गया. धौनी से ये कैच सनराइजर्स की पारी के पहले ओवर की दूसरी गेंद पर छूटा. चेन्नई के तेज गेंदबाद दीपक चाहर की इस गेंद को बेयरस्टो ने फ्लिक किया. धोनी अपने बाईं ओर डाइव लगाते हुए कैच लपकने की कोशिश किए, लेकिन वह नाकाम रहे.

धौनी की इस कीपिंग को देखकर फैन्स को विश्वास नहीं हो रहा है. वे हैरान हैं कि धौनी कैसे कैच छोड़ सकते हैं. बता दें कि बुधवार को इंडियान प्रीमीयर लीग 2021 के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से मात दी. सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन की लगातार पांचवीं जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही चेन्नई आईपीएल 2021 के प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर पहुंच गयी है. चेन्नई ने हैदराबाद के 171 रन को 18 ओवर और 3 गेंदों में 3 विकेट खोकर 173 रन बनाकर हासिल कर लिया. चेन्नई की ओर से डु प्लेसिस और गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतक जमाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें