1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 srh vs rcb head to head record today match fight between virat kohli and david warner most runs and wicket avd

IPL 2021 SRH vs RCB : ये हैं दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े, देखें किसका पलड़ा है भारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021 SRH vs RCB
IPL 2021 SRH vs RCB
pti photo
  • आईपीएल 2021 के पांचवें मुकाबले में आरसीबी और हैदराबाद के बीच भिड़ंत

  • आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ हैदराबाद का पलड़ा भारी

  • पिछले दो मैच से आरसीबी को है हैदराबाद के खिलाफ जीत का इंतजार

आईपीएल 2021 में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा. दोनों के बीच भिड़ंत चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7:30 बजे होगी. मौजूदा टूर्नामेंट में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी. आइये मुकाबले से पहले देखें आर्इपीएल में अब तक दोनों के हेड टू हेड आंकड़े. किस टीम का पलड़ा भारी है.

आईपीएल में अब तक दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले में हैदराबाद का पलड़ा भारी रहा है. हैदराबाद की टीम ने अब तक आरसीबी के खिलाफ 10 मुकाबले जीते हैं, जबकि विराट कोहली की टीम केवल 7 मैच में ही जीत दर्ज कर पायी है.

आईपीएल 2020 में दोनों टीमों के बीच कैसा रहा मुकाबला

आईपीएल 2020 में दोनों टीमों के बीच तीन मुकाबले खेले गये, जिसमें एक मैच में कोहली सेना को जीत मिली और दो मैच को हैदराबाद की टीम जीतने में सफल रही. आईपीएल के पहले मैच में आरसीबी की टीम ने हैदराबाद को 10 रन से हराया था. उसके बाद दो मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने आरसीबी को हराया.

आखिरी मुकाबला दोनों टीमों के बीच

आखिरी मुकाबला आईपीएल में दोनों टीमों के बीच पिछले साल 6 नवंबर को हुआ था. जिसमें हैदराबाद की टीम ने आरसीबी को 6 विकेट से हराया था. इस तरह आरसीबी को लगातार दो हार का बदला लेना है. वहीं हैदराबाद की टीम आरसीबी के खिलाफ हैट्रिक जीत के लिए मैदान पर उतरेगी.

आरसीबी के खिलाफ डेविड वॉर्नर का बल्ला खूब बोला

आरसीबी के खिलाफ हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर का रिकॉर्ड शानदार रहा है. उन्होंने 19 मैच में अब तक 823 रन आरसीबी के खिलाफ बनाये हैं. हालांकि आरसीबी के खिलाफ सबसे अधिक रन बनाने वालों में चेन्नई के कप्तान धौनी टॉप पर हैं. उन्होंने 30 मैच में 834 रन बनाये हैं.

हैदराबाद के खिलाफ कोहली का रिकॉर्ड शानदार

हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का रिकॉर्ड शानदार रहा है. कोहली ने अब तक 531 रन बनाये हैं. जबकि अगर गेंदबाजी में बात करें तो हैदराबाद के खिलाफ चहल का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है. चहल ने अब तक हैदराबाद के खिलाफ 16 विकेट लिये हैं. वहीं हैदराबाद की ओर से सबसे सफल गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार रहे हैं. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 14 विकेट चटकाये हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें