1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 rohit sharma suryakumar and bumrah arrive in uae by special charter plane will clash with chennai on 19th avd

IPL 2021 : स्पेशल चार्टर प्लेन से यूएई पहुंचे रोहित शर्मा, सूर्यकुमार और बुमराह, 19 को चेन्नई से होगी भिड़ंत

मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड से शनिवार की सुबह यूएई के लिए रवाना हुए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्पेशल चार्टर प्लेन से यूएई पहुंचे रोहित शर्मा, सूर्यकुमार और बुमराह
स्पेशल चार्टर प्लेन से यूएई पहुंचे रोहित शर्मा, सूर्यकुमार और बुमराह
twitter

IPL 2021 : भारत और इंग्लैंड के बीच मैनेचेस्टर में खेले जाने वाले पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच रद्द होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी धीरे-धीरे यूएई के लिए रवाना होने लगे हैं. मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह यूएई पहुंच चुके हैं. तीनों खिलाड़ी इंग्लैंड से शनिवार की सुबह यूएई के लिए रवाना हुए थे.

मुंबई इंडियंस ने अपने तीनों खिलाड़ियों को यूएई लाने के लिए स्पेशल चार्टर प्लेन का व्यवस्था किया. दरअसल खिलाड़ियों को सुरक्षित यूएई लाने के लिए फ्रेंचाइजी अलग-अलग व्यवस्था कर रही हैं.

यूएई में तीनों खिलाड़ी रहेंगे 6 दिन कोरेंटिन में

यूएई पहुंचने के साथ ही तीनों खिलाड़ियों को 6 दिनों कोरेंटिन में भेज दिया गया है. क्योंकि कोरोना को देखते हुए आईपीएल ने अनिवार्य रूप से कोरेंटिन को लेकर रूल बनाया है. कोरेंटिन अवधि पूरा होने के बाद ही खिलाड़ी अपनी टीम को ज्वान कर पायेंगे. यूएई रवाना होने से पहले तीनों खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें सभी निगेटिव आये. यूएई पहुंचने के बाद भी तीनों का टेस्ट कराया गया, जिसमें भी सभी निगेटिव आये.

19 को चेन्नई से होगी भिड़ंत

आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबले की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. गौरतलब है कि पांचवें टेस्ट से ठीक एक दिन पहले टीम इंडिया के सहयोगी स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सुरक्षा को देखते हुए आखिरी टेस्ट को रद्द कर दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें