1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest update punjab kings universe boss chris gayle got rani started dancing like this see video avd

IPL 2021 Latest Update : 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल को मिल गयी 'रानी', खुशी के मारे ऐसे नाचने लगे, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल को मिल गयी 'रानी'
'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल को मिल गयी 'रानी'
pti photo

आईपीएल 2021 (IPL 2021 Latest Update ) का रोमांचक चरम पर है. टूर्नामेंट ने आधा सफर तय कर लिया है. जिसमें हार के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करने वाली धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स 5 मैच में जीत कर प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गयी है. लेकिन विस्फोट बल्लेबाजों से सजी पंजाब किंग्स का भाग्य नहीं बदला. पिछले साल की ही तरह पंजाब जीत के लिए तरस रही है.

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज के रहते टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा रहा है. हालांकि शुक्रवार को पंजाब ने विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 34 रनों की धमाकेदार जीत दर्ज की. इस जीत में केएल राहुल और क्रिस गेल की विस्फोटक पारी की बड़ी भूमिका रही. आरसीबी के खिलाफ मैच जीतने के बाद गेल और उनकी टीम जश्न के मुड़ में है.

क्रिस गेल जो की आईपीएल हो या कोई और टूर्नामेंट मस्त करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. सोशल मीडिया में क्रिस गेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें गेल कैरम बोर्ड खेलते नजर आ रहे हैं.

गेल को जैसे ही क्वीन मिल जाती है, खुशी के मारे हॉल में नाचने लगते हैं. गेल के साथ उनके साथ खिलाड़ी भी यूनिवर्स बॉस के जश्न में शामिल हो गये.

गेल के इस वीडियो को पंजाब किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया और लिखा, 'रानी तो बॉस की ही होगी'. मालूम हो इससे पहले भी क्रिस गेल का एक सॉन्ग वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. जिसमें गेल डांस करते दिख रहे थे. दरअसल गेल ने जमैका टू इंडिया सॉन्ग बनाया था और उसमें खुद डांस भी किया था.

गेल का आईपीएल 2021 में प्रदर्शन

क्रिस गेल का आईपीएल 2021 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है. उन्होंने अबतक 7 मैच में केवल 165 रन बनाये हैं. जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 46 रन रहा है. उन्होंने अपने नाम के अनुरूप छक्के भी नहीं लगाये हैं. 7 मैचों में अब तक गेल के बल्ले से केवल 7 छक्के और 19 चौके निकले हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें