1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 csk vs dc match highlights chennai super kings lost first game mahendra singh dhoni disappointed with defeat against delhi capitals rishabh pant rkt

IPL 2021, CSK vs DC: चेले पंत से मिली हार के बाद गुरु धौनी का छलका दर्द, मैच के बाद बताया कहां हुई चूक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेले पंत से मिली हार के बाद गुरु धौनी का छलका दर्द
चेले पंत से मिली हार के बाद गुरु धौनी का छलका दर्द
pti photo

IPL 2021, CSK vs DC: आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हरा दिया. चेले ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली पूरे मैच में गुरू महेंद्र सिंह धौनी की टीम पर हावी नजर आई. चेन्नई ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए थे. पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने सुरेश रैना (54) और सैम करन की 15 गेंदों में खेली गई 34 रनों की तूफानी पारी की बदौलत टीम ने मजबूत टोटल खड़ा किया पर इसके जवाब में दिल्ली ने 18.4 ओवर में तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया.

हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी ने हार की वजहें गिनाई. धौनी ने कहा, हम बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे. गेंदबाज अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके और बेहद ढीली गेंदें डाली. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान यह भी कहा कि ओस की भी इस मैच में बड़ी भूमिका रही. उन्होंने कहा, ओस पर काफी कुछ निर्भर करता है और उसे ध्यान में रखकर हम ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहते थे.

बता दें कि पिछले सत्र में 618 रन बनाकर सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में दूसरे स्थान पर रहे शिखर धवन और विजय हजारे ट्रॉफी में 827 रन बनाकर फॉर्म में लौटे पृथ्वी शॉ ने दिल्ली को शानदार शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 138 रन जोड़े और धौनी का कोई गेंदबाज उनके सामने कामयाब नहीं हो सका. शॉ 38 गेंद में नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 72 रन बनाकर 14वें ओवर में आउट हुए. धवन को 85 रन के नीजी स्कोर पर शार्दुल ठाकुर ने ऑउट किया. पंत (नाबाद 15) और मार्कस स्टोइनिस (14) ने इसके बाद आसानी से टीम को जीत तक पहुंचा दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें