1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 captain virat kohli arrives in chennai will join rcb after 7 days of quarantine aml

IPL 2021: चेन्नई पहुंचे कप्तान विराट कोहली, 7 दिन के कोरंटिन के बाद आरसीबी से जुड़ेंगे

By Agency
Updated Date
आईपीएल के लिए चेन्नई पहुंचे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली.
आईपीएल के लिए चेन्नई पहुंचे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली.
twitter
  • आरसीबी के कप्तान विराट कोहली चेन्नई पहुंच गये हैं.

  • 7 दिन के कोरंटिन के बाद टीम में शामिल होंगे.

  • नौ अप्रैल को आरसीबी का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा.

चेन्नई : भारत और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) फ्रेंचाइजी से जुड़ने के लिए गुरुवार को चेन्नई पहुंच गये हैं. लेकिन टीम से जुड़ने से पहले उन्हें सात दिन के पृथकवास से गुजरना होगा. नौ अप्रैल से शुरू होने वाले आगामी सत्र के लिए आरसीबी की टीम मंगलवार से ही ट्रेनिंग शिविर में हिस्सा ले रही है.

कोहली की मास्क पहने हुए तस्वीर साझा करते हुए आरसीबी ने ट्वीट किया, ‘कप्तान विराट कोहली चेन्नई पहुंच चुके हैं.' टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में आरसीबी का सामना नौ अप्रैल को यहां गत चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा.

वर्ष 2008 में आईपीएल की शुरुआत से ही आरसीबी से जुड़े हुए कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में भारत के एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला जीतने के बाद सोमवार को जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से बाहर निकल गये थे. कोहली इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला से पहले जनवरी के अंत से ही विभिन्न शहरों में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल का हिस्सा थे.

वह चार टेस्ट, पांच टी-20 अंतरराष्ट्रीय और तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की भारतीय टीम का हिस्सा रहे. आरसीबी के एक अन्य अहम सदस्य दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी गुरुवार को आरसीबी के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़ गये.

वर्ष 2011 में पहली बार आरसीबी से जुड़ने के बाद से ही डिविलियर्स टीम के अहम सदस्य रहे हैं. मुख्य कोच साइमन कैटिच भी तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के साथ पृथकवास से बाहर आ गये हैं. इस बीच आरसीबी की टीम ने एक और अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया.

Posted By: Amlesh Nandan Sinha.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें