1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs south africa womens world cup 2022 one no ball and india dream shattered virender sehwag reaction came avd

ICC Womens World Cup 2022: एक नो बॉल और भारत का सपना चकनाचूर, सहवाग का आया ऐसा रिएक्शन

आखिरी ओवर में फेंकी गई नोबॉल ने मैच की तस्वीर पलट दी और दक्षिण अफ्रीका से करो या मरो के मुकाबले में आखिरी गेंद पर तीन विकेट से हारकर भारतीय महिला क्रिकेट टीम आईसीसी विश्व कप से बाहर हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ICC Womens World Cup 2022
ICC Womens World Cup 2022
twitter

आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 (ICC Womens World Cup 2022) में रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. जिसमें मैच का फैसला आखिरी गेंद पर हुआ. हालांकि भारत को एक नो बॉल का खामियाजा भुगतना पड़ा और हारकर वर्ल्ड कप से बाहर हो गया.

एक नो बॉल और वर्ल्ड कप से बाहर हो गयी टीम इंडिया

आखिरी ओवर में फेंकी गई नोबॉल ने मैच की तस्वीर पलट दी और दक्षिण अफ्रीका से करो या मरो के मुकाबले में आखिरी गेंद पर तीन विकेट से हारकर भारतीय महिला क्रिकेट टीम आईसीसी विश्व कप से बाहर हो गई. जीत के लिये 275 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका को आखिरी ओवर में सात रन की जरूरत थी. दीप्ति शर्मा के इस ओवर की दूसरी गेंद पर तृषा शेट्टी रन आउट हो गई. अगली दो गेंद पर दो रन बने लेकिन पांचवीं गेंद पर मिगनोन डु प्रीज (63 गेंद में नाबाद 52 रन) ने लांग आन पर कैच थमा दिया. इस समय दक्षिण अफ्रीका को एक गेंद पर तीन रन की जरूरत थी. यह गेंद हालांकि नोबॉल निकली और अब दक्षिण अफ्रीका को दो गेंद पर दो रन की जरूरत थी जो आसानी से बन गए.

भारतीय महिला टीम की हार पर आया वीरेंद्र सहवाग का रिएक्शन

भारतीय महिला टीम की वर्ल्ड कप में हार के बाद फैन्स काफी निराश हैं. सोशल मीडिया पर नो बॉल ट्रेंड कर रहा है. भारत की हार पर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने ने भी भारत की हार को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. सहवाग ने ट्वीट किया और लिखा, यह सिर्फ नो बॉल नहीं थी, जिसकी कीमत भारत को चुकानी पड़ी. सहवाग ने आखिर में लिखा, भारत के अभियान का निराशाजनक अंत.

ये चार टीमें पहुंची आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में

भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना टूट गया. लेकिन ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें