1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india vs new zealand 2nd t20 rohit sharma a hints changes to team india playing xi rkt

IND vs NZ: सीरीज फतह के बाद रोहित शर्मा ने दिए टीम में बदलाव के संकेत, कहा- जो नहीं खेले उनका टाइम आएगा

कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के बेंच स्ट्रेंथ की तारीफ करते हुए कहा कि वो भी लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा ने दिए टीम में बदलाव के संकेत
रोहित शर्मा ने दिए टीम में बदलाव के संकेत
फोटो - ट्वीटर

India vs New zealand 2nd T20: सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (65) और कप्तान रोहित शर्मा (55) के अर्धशतकों की मदद से टीम इंडिया ने जेएससीए स्टेडियम में खेले गये दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराया. टॉस हार कर न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी की और अच्छी शुरुआत के बावजूद छह विकेट पर 153 रन बनाये. जवाब में टीम इंडिया ने 16 गेंद शेष रहते तीन विकेट के नुकसान पर 155 रन बना कर आसान जीत दर्ज की. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने जेम्स नीशाम की लगातार दो गेंदों पर दो छक्के जड़ कर फिनिशर की भूमिका निभायी.

न्यूजीलैंड के 153 रन के जवाब में खेलने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत शानदार रही. केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 117 रन की साझेदारी की. केएल राहुल 65 रन के निजी स्कोर पर कीवी कप्तान टिम साउदी की गेंद पर फिलिप्स को कैच थमा कर पवेलियन लौटे. राहुल ने अपनी पारी में 49 गेंद का सामना किया और छह चौके व दो छक्के लगाये. कप्तान रोहित शर्मा का विकेट भी साउदी को मिला.रोहित ने 36 गेंदों पर 55 रन बनाये और अपनी पारी में एक चौका व पांच छक्के लगाये. रोहित का कैच मार्टिन गुप्टिल ने लपका. वेंकटेश अय्यर और रिषभ पंत 12-12 रन बना कर नाबाद रहे.

वहीं मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों की तारीफ की. कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के बेंच स्ट्रेंथ की तारीफ करते हुए कहा कि वो भी लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. और जो खिलाड़ी फील्ड पर हैं, उन पर बेहतर करने का दबाव बनाए हैं. रोहित शर्मा ने आगे कहा कि बतौर कप्तान मेरे लिए मह्तव्पूर्ण ये है कि मैं उन्हें खुलकर अपना गेम खेलने की आजादी दूं. उनका भी टाइम आएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें