1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india tour of sri lanka 2021 shikhar dhawan plays the flute while prithvi shaw sings song watch video rkt

धवन ने बांसुरी पर छेड़ी ऐसी धुन कि पृथ्वी शॉ गाने लगे- ये शाम मस्तानी... देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिखर धवन और पृथ्वी
शिखर धवन और पृथ्वी
फोटो - ट्वीटर

India Tour of Sri Lanka: शिखर धवन की अगुवाई में टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ 18 जुलाई को पहला वनडे मुकाबला खेलना है. धवन की अगुआई वाली टीम इस द्वीपीय देश में तीन वनडे और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी. इस दौरे पर धवन के साथ दिल्ली कैपिटल्स के धाकड़ खिलाड़ी पृथ्वी शॉ भारत की पारी की शुरूआत कर सकते हैं. वहीं श्रीलंका से दो-दो हाथ करने के पहले गुरूवार को कप्तान शिखर और पृथ्वी शॉ एक अलग ही अंदाज में दिखें. धवन दिल्ली कैपिटल्स के अपने टीम साथी पृथ्वी शॉ के साथ मस्ती करते नजर आए.

बता दें कि गुरूवार को शिखर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में शिखर का दिल्ली कैपिटल्स के अपने टीम साथी पृथ्वी शॉ के साथ एक अच्छी जुगलबंदी देखने के मिली. 'गब्बर' के नाम मशहूर धवन ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान शॉ उनके पीछे काली टी शर्ट और काली टोपी में बांसुरी की धुन पर ' ये शाम मस्तानी, मदहोश किए जाए' गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि शिखर ने कुछ समय पहले फादर्स डे के मौके पर अपने पिता के लिए एक पुराने गाने की धुन बजाई थी. उस समय उन्होंने ‘होठों से छू लो तुम मेरा गीत अमर कर दो’ गाने की धुन बजाई थी. इसके अलावा भी कई मौकों पर उन्होंने बांसुरी बजाने की अपनी कला का प्रदर्शन किया है. 18 जुलाई से शुरू होने वाले मुकाबले में शिखर के साथ पृथ्वी शॉ ओपनिंग का जिम्मा संभाल सकते हैं.

18 जुलाई से शुरू होंगे मैच

नया शेड्यूल जारी करते हुए बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा था भारत और श्रीलंका के बीच वनडे शृंखला अब 18 जुलाई से शुरू होगी क्योंकि मेजबान टीम में कोरोना संक्रमण का एक मामला आया है. तीन वनडे मैच 18, 20 और 23 जुलाई को प्रेमदासा स्टेडियम पर होंगे जबकि टी20 मैच 25 जुलाई से शुरू होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें