1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. india tour of england 2021 two indian cricketers tested positive for coronavirus in england including rishabh pant ind vs eng rkt

इंग्लैंड में मुश्किल में पड़ी टीम इंडिया, ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव, बिना मास्क के फुटबॉल मैच देखते आए थें नजर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Rishabh Pant
Rishabh Pant
फोटो - इंस्टाग्राम

India Tour of England : इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज के पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के दो खिलाड़ी कोरोना वायरस के चपेट में आ गये है. वहीं आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक पॉजिटिव पाए गये दो खिलाड़ियों में से एक भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हैं. रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गयी है कि जो दो प्लेयर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें से एक रिकवर भी हो गया है. हांलाकि BCCI के तरफ से अभी किसी भी बात की पुष्टि नहीं की गयी है.

वहीं इस जानकारी के सामने आने के बाद खिलाड़ी को आइसोलेट कर दिया गया है. इंग्लैंड (England) के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज़ से पहले को इस खबर से निश्चित रूप से भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) चिंता बढ़ने वाली हैं. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, दोनों ही खिलाड़ियों को ठंड लगने, खांसी जैसे हल्के लक्षण दिखायी दिये थें जिसके बाद उनका टेस्ट कराया गया. रिपोर्ट के मुताबिक खिलाड़ियों का 10 जुलाई और 14 जुलाई को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था. वहीं बीसीसीआई ने खिलाड़ी के करीबी संपर्क में आने वाले सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को अगले तीन दिनों के लिए खुद को आइसोलेट करने को कहा है.

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने के बाद भारतीय टीम तीन सप्ताह के ब्रेक पर थीं. इस ब्रेक के दौरान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ. रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, अजिंक्य रहाणे और ईशांत शर्मा अपनी-अपनी पत्नियों के साथ घूमते-फिरते नजर आए. वहीं भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लैंड और जर्मनी के खेले गए यूरो कप के एक मैच को देखने पहुंचे थें. जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं. तसवीरें सामने आने के बाद ज्यादातर फैंस ने पंत से ये सवाल पूछा गया था कि उन्होंने मास्क क्यों नहीं पहना था. तसवीर में वह बिना मास्क के दिखायी दे रहे थें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें