1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. india england fifth test may be canceled sourav ganguly said we dont know match will happen corona positive avd

IND vs ENG: बिना मैच खेले भारत जीत सकता है सीरीज ? सौरव गांगुली ने पांचवें टेस्ट पर जतायी बड़ी चिंता

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पांचवें टेस्ट खेले जाने को लेकर चिंतित नजर आये. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाला पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच हो पाएगा या नहीं इसको लेकर वह अनिश्चित हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सौरव गांगुली ने पांचवें टेस्ट पर जतायी बड़ी चिंता
सौरव गांगुली ने पांचवें टेस्ट पर जतायी बड़ी चिंता
twitter

England vs India 5th Test : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 10 सितंबर से मैनचेस्टर में खेला जाएगा. लेकिन मुकाबले से ठीक एक दिन पहले भारतीय टीम को तब बड़ा झटका लगा, जब जूनियर फिजियो योगेश परमार कोरोना पॉजिटिव हो गये.

इधर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पांचवें टेस्ट खेले जाने को लेकर चिंतित नजर आये. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाला पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच हो पाएगा या नहीं इसको लेकर वह अनिश्चित हैं.

मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण के संक्रमित पाये जाने के बाद सहयोगी स्टाफ के एक अन्य सदस्य का परीक्षण पॉजिटिव आने के कारण टीम को गुरुवार को अपना अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ा.

गांगुली ने कोलकाता में ‘मिशन डोमिनेशन' पुस्तक के विमोचन के अवसर पर कहा, इस समय हम नहीं जानते कि मैच हो पाएगा या नहीं. उम्मीद है कि मैच होगा. खिलाड़ियों के आरटी पीसीआर परीक्षण के नतीजों का अभी इंतजार है. परमार के पॉजिटिव आने से टीम के पास अब एक भी फिजियो नहीं है.

शास्त्री के ओवल टेस्ट मैच के दौरान संक्रमित पाये जाने के बाद से मुख्य फिजियो नितिन पटेल पृथकवास पर हैं. पता चला है कि बीसीसीआई ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से फिजियो की सेवाएं मुहैया कराने के लिये कहा है.

बोर्ड के सूत्रों ने कहा, आरटी पीसीआर परीक्षण का नतीजा दिन में बाद में आएगा जिसके आधार पर मैच के बारे में फैसला किया जाएगा. खिलाड़ियों को अपने अपने कमरों में रहने के लिये कहा गया है तथा आरटी पीसीआर परीक्षण किये जा रहे हैं. भारत अभी पांच मैचों की शृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें