1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sl indias tour of sri lanka from july 13 to 25 tough competition between shikhar dhawan hardik pandya and shreyas iyer in the captaincy race avd

IND vs SL : 13 से 25 जुलाई के बीच भारत का श्रीलंका दौरा, कप्तानी की रेस में इन तीन खिलाड़ियों के बीच कड़ी टक्कर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
13 से 25 जुलाई के बीच भारत का श्रीलंका दौरा
13 से 25 जुलाई के बीच भारत का श्रीलंका दौरा
instagram

विराट कोहली की अगुआई में इस समय टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर है. जहां करीब तीन महीने तक टीम को कई क्रिकेट मैच खेलने हैं. इसी बीच भारत की एक और टीम श्रीलंका दौरे पर रवाना होगी. इसको लेकर संभावित तारीख की घोषणा कर दी गयी है. ऐसी खबर आ रही है कि 13 से 25 जुलाई के बीच भारत की एक और टीम श्रीलंका दौरे पर जाएगी. जहां भारतीय टीम 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. ऐसा पहली बार होगा जब एक साथ भारत की दो टीमें अलग-अलग देशों के दौरे पर जाएगी.

सोनी स्पोर्ट्स ने की कार्यक्रम की घोषणा

माालूम हो श्रीलंका दौरे को लेकर बीसीसीआई ने अब तक कार्यक्रम की घोषणा नहीं की है. लेकिन फिलहाल जो कार्यक्रम वायरल हो रहा है, उसे सोनी स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर जारी किया है. जिसके अनुसार भारत और श्रीलंका के बीच 13, 16 और 18 जुलाई को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. जबकि 21, 23 और 25 को तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी.

श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम का कप्तान कौन ?

श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम की कमान किसके पास होगा, इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. हालांकि कप्तानी को लेकर दो खिलाड़ी रेस में सबसे आगे चल रहे हैं. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या में से किसी एक को कप्तान बनाया जा सकता है. इसके अलावा अगर श्रेयस अय्यर फिट होते हैं, उनकी भी दावेदारी कप्तानी के लिए हो सकती है.

नये खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

श्रीलंका जाने वाली टीम इंडिया में नये उभरते हुए खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है. इसके पीछे ये भी कारण है कि अक्टूबर-नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है, वैसे में खिलाड़ियों को भी परखा जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें