1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sl 2nd t20i highlights rahul dravid on new indian squad in sri lanka cricket news rkt

IND vs SL: श्रीलंका से हार के बाद द्रविड़ का बड़ा बयान, कहा- सेलेक्टर आपको छुटि्टयां मनाने के लिए नहीं चुनते

मैच में मिली हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि टेन स्पोर्ट्स से बात करते हुए राहुल द्रविड़ ने कहा कि वनडे सीरीज जीतने के बाद हमने कुछ खिलाड़ियों को मौका देने की कोशिश की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्रीलंका से हार के बाद द्रविड़ का बड़ा बयान
श्रीलंका से हार के बाद द्रविड़ का बड़ा बयान
फोटो - ट्वीटर

India vs Sri Lanka, Rahul Dravid : श्रीलंका ने दूसरे टी20 मैच में भारत को 4 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर करने में कामयाब रहा. भारत के लक्ष्य को श्रीलंका की टीम ने 6 विकेट खोकर 19 ओवर और 4 गेंदों में 133 रन बनाकर पूरा कर लिया. बता दें कि क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके सपंर्क में आए टीम इंडिया के 8 खिलाड़ियों को कोरेंटिन कर दिया गया था. इसके बाद कल के मैच में टीम इंडिया के चार खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिला. अब इस पर कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान सामने आया है.

मैच में मिली हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि टेन स्पोर्ट्स से बात करते हुए राहुल द्रविड़ ने कहा कि वनडे सीरीज जीतने के बाद हमने कुछ खिलाड़ियों को मौका देने की कोशिश की. यहां की परिस्थितयों के कारण ऐसा हो सका. उन्होंने कहा, ‘मुझे विश्वास है कि यदि आपको टीम में जगह मिली है, तो आप खेलने के लिए तैयार हैं. भले ही टीम में 15 खिलाड़ी हों या 20 खिलाड़ी. द्रविड़ ने आगे कहा मेरा मानना ​​है कि अगर आपको भारत के लिए खेलने के लिए चुना जाता है, तो आपको इलेवन में रहने के लिए पर्याप्त हैं.

मीडिया से बात करते हुए द्रविड़ ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि चयनकर्ता आपको बेंचों को गर्म करने या छुट्टी मनाने के लिए चुनते हैं. कम से कम, यह वह संदेश नहीं है जो मुझे दिया गया है. द्रविड़ ने कहा कि इस दौरे के लिए चुने गए 20 खिलाड़ियों में से हर एक को प्रदर्शन का मौका मिलना चाहिए. बता दें कि राहुल द्रविड़ ने श्रीलंका दौरे पर युवाओं को भारतीय टीम में मौका देने का वादा किया था. बता दें कि दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम टी20 मैच गुरुवार को कोलंबो में खेला जाएगा. इस मुकाबले में सीरीज किसके खाते में जाएगी इसका फैसला होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें