1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sa t20i south african players pass covid 19 test sweat profusely in practice session aml

IND vs SA T20I: दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों ने पास किया कोविड टेस्ट, अभ्यास सत्र में जमकर बहाया पसीना

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज की शुरुआत नौ जून से होगी. दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत पहुंच गयी है और आज कोरोना टेस्ट भी पास कर लिया है. टीम ने अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया है. खासकर स्पिन गेंदबाजों ने खूब अभ्यास किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जिम में पसीना बहाते दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी.
जिम में पसीना बहाते दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी.
Twitter

भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम गुरुवार को दिल्ली पहुंच गयी है. पहला मुकाबला नौ जून को दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जायेगा. भारतीय टीम पांच जून को दिल्ली में जमा होगी. आज शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के सभी खिलाड़ियों ने कोविड-19 टेस्ट पास कर लिया है. साथ ही सभी खिलाड़ियों ने जिम में जमकर पसीना बहाया. कुछ खिलाड़ियों ने अभ्यास भी किया.

स्पिनरों ने किया अभ्यास 

दक्षिण अफ्रीका की स्पिन जोड़ी तबरेज शम्सी और केशव महाराज को नेट पर गेंदबाजी करते भी देख गया. जबकि क्विंटन डी कॉक टेंट के पास एक कुर्सी लगाकर बैठे थे. केशव और शम्सी गेंद को सही जगह टप्पा खिलाने का प्रयास कर रहे थे. कई और खिलाड़ियों को जिम में पसीना बहाते देखा गया. क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने खिलाड़ियों की जिम के अंदर की तस्वीर भी शेयर की है.

एडेन मार्कराम ने भी गेंदबाजी

एडेन मार्कराम को भी अभ्यास करते देखा गया. उन्होंने जमकर स्पिन गेंदबाजी की. इन तीनों की तिकड़ी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे ऑलराउंडर ड्वेन प्रिटोरियस के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में अहम भूमिका निभा सकती है. वेन पार्नेल, जो पांच साल के बाद वापसी कर रहे हैं, अपने विस्तारित स्पेल के दौरान ध्यान केंद्रित कर रहे थे. जबकि रासी वैन डेर डूसन मुख्य कोच मार्क बाउचर की चौकस निगाहों के सामने अपना दम दिखा रहे थे.

डेविड मिलर मालदीव में मना रहे हैं छुट्टियां

मार्क जानसेन को बाउचर से काफी अच्छी बल्लेबाजी के टिप्स मिले, जो उन्हें एक्सपेंसिव ड्राइव के लिए जाते समय शरीर के पॉजिशन को बनाए रखने के बारे में बताते हुए देखे गये. जहां बाकी खिलाड़ियों को अभ्यास करते देखा गया, वहीं आईपीएल स्टार डेविड मिलर फिलहाल मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. उनके जल्द ही टीम के साथ जुड़ने की सूचना है.

आईपीएल के खिलाड़ियों को दिया गया आराम

प्रोटीज सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य ने पीटीआई को बताया कि सभी टीम के सदस्यों ने नकारात्मक परीक्षण किया है. लेकिन पिछले सप्ताह तक एक्शन में रहे आईपीएल खिलाड़ियों के लिए सीरीज से पहले वर्कलोड प्रबंधन के रूप में कुछ दिनों का ब्रेक दिया जायेगा. उन्हें अभ्यास सत्रों में ज्यादा भाग लेने की आवश्यकता नहीं होगी. टीम सहयोगी स्टाफ सहित 19 लोगों के साथ भारत आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें