1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sa t20 rishabh pant lost the toss against south africa for the fifth time in a row the reaction video went viral aml

IND vs SA T20: ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार पांचवीं बार हारे टॉस, रिएक्शन का वीडियो वायरल

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगातार पांचवीं बार टॉस हार गये. लगातार पांचवीं बार टॉस हारने के बाद उनका रिएक्शन वायरल है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में पंत का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. बल्ले से उन्होंने एक भी बड़ा स्कोर नहीं किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rishabh Pant
Rishabh Pant
PTI

टीम इंडिया के कप्तान ऋषभ पंत ने बेंगलुरु में निर्णायक खेल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान लगातार पांचवां टॉस गंवाया. दक्षिण अफ्रीका के कप्तान केशव महाराज की अगुवाई में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. सीरीज वर्तमान में 2-2 के बराबरी के स्तर पर है. टीम इंडिया दिल्ली और कटक में पहले दो मैच हारने के बाद सीरीज में मजबूत वापसी कर चुकी है.

चौथा मुकाबला भारत ने 82 रन से जीता

राजकोट में पिछले टी-20 आई में 82 रन की जीत दर्ज करते हुए, टीम इंडिया ने विजाग में दर्शकों के खिलाफ 48 रन की जीत दर्ज की थी. हालांकि टॉस ही एक ऐसी चीज है जिससे नये कप्तान ऋषभ पंत पांचों मैच में पीछे रह गये. जैसे ही वह फिर से टॉस हार गया, उसकी एक प्रतिक्रिया कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं

भारत सीरीज के पांचवें टी-20 आई में अपरिवर्तित एकादश के साथ उतरा है. टीम ने सीरीज के सभी पांच मैचों में कोई बदलाव नहीं किया. हालांकि, दक्षिण अफ्रीका को खेल में एक झटका लगा, क्योंकि उनके कप्तान टेम्बा बावुमा कलाई की चोट के कारण बाहर हो गये थे, जो उन्हें पिछले मैच के दौरान लगी थी. उनकी गैरमौजूदगी में केशव महाराज टीम का नेतृत्व कर रहे हैं.

ऋषभ पंत से प्रदर्शन की उम्मीद

निगाहें ऋषभ पंत की बल्लेबाजी पर भी होंगी, क्योंकि भारतीय कप्तान अब तक चार मैचों में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. पंत ने अब तक श्रृंखला में केवल 57 रन बनाए हैं. पंत इस अंतिम अवसर को भुनाने का हर संभव प्रयास करेंगे. क्योंकि भारत की नजर घरेलू सरजमीं पर प्रोटीज के खिलाफ पहली बार टी-20 आई श्रृंखला में जीत हासिल करने के लिए होगी.

आयरलैंड का दौरा करेगी टीम इंडिया

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के बाद, भारतीय टी-20 आई टीम दो टी-20 मुकबालों के लिए आयरलैंड की यात्रा करेगी. पंत जहां इंग्लैंड के खिलाफ पिछले साल की श्रृंखला के पांचवें मैच के लिए भारतीय टेस्ट टीम के साथ होंगे, वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या उनकी अनुपस्थिति में टीम की अगुवाई करेंगे. टीम कह घोषणा कर दी गयी है. राहुल त्रिपाठी को मौका दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें