1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs nz wtc final bharat army showcased their love for indian captain virat kohli in world test championship final watch video rkt

VIDEO: खराब मौसम में भी टीम इंडिया को चीयर करने पहुंची भारत आर्मी, कोहली के लिए गाया अनोखा गाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीम इंडिया को चीयर करने पहुंची भारत आर्मी
टीम इंडिया को चीयर करने पहुंची भारत आर्मी
फोटो - ट्वीटर

IND vs NZ WTC Final: लगातार बारिश के कारण पूरे दिन का खेल धुल जाने के बाद आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल दूसरे दिन का खेल हुआ. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर विराट कोहली की अगुवाई वाली भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. रोहित शर्मा (34) और शुभमन गिल (28) के बीच 62 रनों की शानदार शुरुआत के साथ भारत की शुरुआत अच्छी रही. दोनों ने नई ड्यूक गेंद को खेला और भारत को डब्ल्यूटीसी फाइनल में एक अच्छी शुरुआत दिलायी पर खराब रोशनी के कारण दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने तीन विकेट के नुकसान पर 146 रन बना लिए हैं.

एक तरफ जहां भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान पर अपना जौहर दिखाया तो दूसरी तरफ टीम इंडिया को फैंस मैदान के बाहर उनका शानदार तरीके से समर्थन कर रहे हैं.भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी समर्थक कही जाने वाली भारत आर्मा (Bharat Army) इस वक्त साउथैम्प्टन में अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट कर रही है. उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल है जिसमें इस आर्मी के लोग खास अंदाज में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए गाने गा रहे हैं. भारत आर्मी ने 'वी विल रॉक यू' गाने को अपने अंदाज में गाकर टीम इंडिया और कप्तान कोहली को समर्थन किया.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने भारत आर्मी का एक वीडियो अपने सोशल मीडियो अंकाउंट से शेयर किया है जिसे काफा पंसद किया जा रहा है. साउथेम्प्टन के द रोज़ बाउल में भारत आर्मी ने कोहली के लिए अनोखे तरह से चीयर किया. बता दें कि जब भी टीम इंडिया कोई बड़ा आईसीसी टूर्नामेंट खेलती है तो भारत आर्मी अपनी उपस्थिति जरूर दर्ज कराती है. डब्ल्यूटीसी फाइनल मे भी नका निरंतर समर्थन भारत के काम आएगा. दूसरी ओर, भारत फाइनल में न्यूजीलैंड को चुनौती देने के लिए 300 के करीब या उससे अधिक का स्कोर खड़ा करना चाहेगा. तीसरा दिन कोहली के लिए शतकीय सूखे को तोड़ने का भी मौका होगा, फिलहाल वह दूसरे दिन स्टंप तक 44 रन बनाकर नाबाद रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें