1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs nz 2nd t20 new zealand cricket team players liked indian food ranchi news rkt

IND vs NZ: रांची में भारतीय खाने के दीवाने हुए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी, बड़े चाव से खाया ये इंडियन डिश

रोहित शर्मा ने टी20 कप्तान के तौर पर शानदार आगाज किया. उनकी कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत ने अजेय बढ़त बना ली है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भारतीय खाने के दिवाने हुए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी
भारतीय खाने के दिवाने हुए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी
फोटो - प्रभात खबर

India vs New zealand 2nd T20 : रांची का जेएससीए स्टेडियम शुक्रवार को एक बार फिर गुलजार हुआ. यहां दो साल बाद हो रहे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह का माहौल था. फैंस अपने चहेते क्रिकेटरों की झलक पाने को बेताब थे़ शाम सात बजते-बजते स्टेडियम के चारों विंग दर्शकों से भर गये. स्टेडियम के पूर्व व पश्चिम क्षेत्र में बने हिल एरिया भी दर्शकों से भरे थे. वहीं रांची में नए टी20 कप्तान रोहित शर्मा और नए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की अगुवाई में भारत पहली बार कोई द्विपक्षीय टी-20 सीरीज खेलने उतरा और लगातार दो मैचों में न्यूजीलैंड को हराकर सीरीज अपने नाम कर ली.

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने बड़े चाव से खाया भारतीय खाना

न्यूजीलैंड की टीम को इंडियन फूड भी खूब पसंद आ रहा है. रांची में टीम के सदस्यों ने पास्ता, राइस, मल्टीग्रेन बेड के अलावा बटर चिकन और नान को खूब पसंद किया. जबकि, रात के खाने में हंगरियन लैंब स्ट्यू, रोस्ट चिकन, रोस्ट लैंब का आनंद लिया. जबकि, इंडियन टीम ने उपमा, पोहा, पराठा के अलावा नट्स, ग्रीक योगर्ट, फ्रेश फ्रूट भी खाया.

रांची में दिखा गजब का जोश

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए टी-20 मैच को देखने के लिए राज्य भर से रांची आये क्रिकेट प्रेमियों में गजब का जोश दिखा. होटल से लेकर स्टेडियम तक लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. इधर, स्टेडियम में दर्शक अपने साथ वुवुजेला भी लेकर पहुंचे थे. न्यूजीलैंड की पारी के दौरान भारतीय गेंदबाज जब भी कोई विकेट लेता, पूरा स्टेडियम वुवुजेला की आवाज से गूंजने लगता. ऐसा ही नजारा भारतीय पारी के दौरान भी दिखा. कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल के चौकों-छक्कों पर दर्शक पूरे जोश से वुवुजेला बजाने लगते. जिनके पास वुवुजेला नहीं था, वह चिल्ला कर खिलाड़ियों को चीयर कर रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें