1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng virat kohli out of form not a single century after 2019 james anderson dismissing kohli 7th time avd

IND vs ENG: एक-एक रन के लिए तरस रहे विराट कोहली, 2019 के बाद बल्ले से नहीं निकला एक भी शतक

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का फ्लॉप शो अब भी जारी है. रन मशीन को मानो जंग लग गयी है. बल्ले से रन नहीं बन रहे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs ENG
IND vs ENG
twitter

IND vs ENG: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का फ्लॉप शो अब भी जारी है. रन मशीन को मानो जंग लग गयी है. बल्ले से रन नहीं बन रहे. इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि कोहली के बल्ले से कुछ अच्छे रन निकल सकते हैं, लेकिन हेडिंग्ले टेस्ट में कप्तान विराट कोहली ने निराश किया और केवल 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गये.

2019 के बाद कोहली के बल्ले से नहीं निकला एक भी शतक

विराट कोहली के बल्ले से पिछले 3 साल से एक भी शतक नहीं निकला है. कोहली ने आखिरी बार टेस्ट में शतक 22 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में लगाया था. उसमें पहली पारी में कोहली ने 136 रनों की पारी खेली थी.

2019 के बाद कोहली ने जमाये केवल 3 अर्धशतक

विराट कोहली के फॉर्म के बारे में बात करें तो उन्होंने पिछले 3 साल में केवल 3 अर्धशतक जमाये हैं. 17 दिसंबर 2020 को कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 74 रन बनाये थे. उसके बाद 2021 में कोहली ने अब तक केवल दो अर्धशतक जमाये हैं.

एंडरसन ने कोहली को 7वीं बार बनाया शिकार

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने विराट कोहली को टेस्ट में 7वीं बार अपना शिकार बनाया और नाथन लियोन की बराबरी कर ली. लियोन ने भी कोहली को 7 बार अपना शिकार बनाया है. कोहली को स्टुअर्ट ब्रॉड, मोइन अली, पैट कमिंस और बेन स्टोक्स ने 5-5 बार अपना शिकार बनाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें