1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng test virat kohli jumped with joy as ravindra jadeja scored a century video went viral aml

IND vs ENG Test: रवींद्र जडेजा के शतक जड़ते ही खुशी से उछल पड़े विराट कोहली, VIDEO हुआ वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में पहले दिन जहां ऋषभ पंत ने शतक जड़कर टीम इंडिया को संकट से उबारा. वहीं, रवींद्र जडेजा ने दूसरे दिन अपना शतक पूरा किया. जडेजा का यह तीसरा टेस्ट शतक था. उनके शतक बनाते ही डगआउट में बैठे विराट कोहली खुशी से उछल पड़े. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रवींद्र जडेजा.
रवींद्र जडेजा.
PTI

रवींद्र जडेजा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने बेहतरीन फॉर्म को जारी रखते हुए शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में पहली पारी में शानदार शतक जड़ दिया. उन्होंने अपना तीसरा टेस्ट शतक जमाया. 83 रन के अपने पहले दिन के स्कोर को आगे बढ़ाते हुए रवींद्र जडेजा ने दूसरे दिन पहले सेशन में ही अपना शतक पूरा लिया. उन्होंने 104 रनों की जानदार पारी खेली.

चौका जड़कर रवींद्र जडेजा ने पूरा किया शतक

बाएं हाथ के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने मैटी पॉट्स की खिलाफ एक चौके के साथ अपना शतक पूरा किया. इसके बाद एजबेस्टन में एक तलवार की तरह बल्ला लहराकर जश्न मनाया. जब जडेजा ने अपना ट्रेडमार्क उत्सव मनाया तो दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट हुई. जब दर्शक शोर कर रहे थे तब डगआउट में बैठे पूर्व कप्तान विराट कोहली खुशी से उछल पड़े. उनके साथ टीम के साथी चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल भी थे.

विराट कोहली का वीडियो वायरल

विराट कोहली के इस खुशी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. 194 गेंदों में 104 रन बनाने वाले जडेजा एक कैलेंडर वर्ष में सातवें या उससे कम पर बल्लेबाजी करते हुए दो टेस्ट शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बने. वह पूर्व कप्तानों कपिल देव और एमएस धोनी और स्पिन महान हरभजन सिंह की सूची में शामिल हो गये.

बुमराह ने 16 गेंद पर बना डाले 31 रन

जडेजा के जाने के बाद, जसप्रीत बुमराह ने 16 गेंदों (चार चौके और दो छक्कों) पर 31 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारत को 416 रन के स्कोर में मदद की. पहले दिन, भारत को शीर्ष क्रम के पतन का सामना करना पड़ा और वह पांच विकेट पर 98 रन था. लेकिन ऋषभ पंत की अन्य योजनाएं थीं और उन्होंने भारत को वापसी करने में मदद करने के लिए एक मास्टरक्लास का निर्माण किया. विकेटकीपर-बल्लेबाज ने 111 गेंदों पर 146 रन बनाए, जिसमें 19 चौके और चार छक्के शामिल हैं. 2-1 से आगे बढ़ते हुए, भारत को यह सीरीज जीतने के लिए कम से कम इस मैच को ड्रॉ करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें