1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng 4th test head coach ravi shastri and support staff corona positive isolated bcci avd

IND vs ENG: टीम इंडिया को बड़ा झटका, हेड कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉजिटिव, सहयोगी स्टाफ किये गये कोरेंटिन

IND vs ENG भारत और इंग्लैंड के बीच ओचल में चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. लेकिन चौथे दिन के खेल की शुरुआत होने से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा. मुख्य कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉजिटिव पाये गये. जिसके बाद उनके सहयोगी स्टाफ को आइसोलेट कर दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs ENG
IND vs ENG
twitter

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच ओचल में चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. लेकिन चौथे दिन के खेल की शुरुआत होने से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा. मुख्य कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉजिटिव पाये गये. जिसके बाद उनके सहयोगी स्टाफ को आइसोलेट कर दिया गया.

बीसीसीआई ने रविवार को बताया कि मुख्य कोच रवि शास्त्री कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसके बाद टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण सहित उनके तीन करीबी संपर्कों को अलग-थलग कर दिया गया है.

शास्त्री ‘लेटरल फ्लो' जांच (रैपिड एंटीजन जांच) में पॉजिटिव मिले है. वह और दूसरे सहयोगी सदस्य आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट के आने तक कोरेंटिन रहेंगे. इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे चौथे टेस्ट को कोई खतरा नहीं है क्योंकि इसमें खेलने वाले अन्य सभी सदस्यों का शनिवार शाम और रविवार सुबह को किये गये ‘लेटरल फ्लो' जांच का नतीजा निगेटिव आया है.

क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और मुख्य फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को भी पृथकवास पर भेज दिया गया है. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा, बीसीसीआई की चिकित्सा टीम ने कल शाम शास्त्री का ‘लेटरल फ्लो' जांच पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर मुख्य कोच के साथ गेंदबाजी कोच अरुण, क्षेत्ररक्षण कोच आर. श्रीधर और मुख्य फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को पृथकवास कर दिया है.

टीम मंगलवार को मैनचेस्टर रवाना होगी और अगर ये चारों आरटी-पीसीआर जांच में पॉजिटिव आते है तो उन्हें 10 दिनों तक कमरे में क्वारेंटिन पूरा करना होगा. इसके बाद आरटी-पीसीआर जांच में दो निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही वह टीम से जुड़ पायेंगे.

शाह ने कहा, उनकी आरटी-पीसीआर जांच हुई है और वे नतीजा आने तक टीम होटल में रहेंगे और भारतीय टीम के साथ तब तक यात्रा नहीं करेंगे जब तक कि मेडिकल टीम से पुष्टि नहीं हो जाती.

उन्होंने बताया कि भारतीय दल के शेष सदस्यों के कल शाम और रविवार सुबह को हुए दोनों जांच का नतीजा नेगेटिव रहा. जिसके बाद उन्हें ओवल में चल रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन के खेल को आगे बढ़ने की अनुमति दी गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें