1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng 3rd test will rishabh pant be dropped from the playing xi captain virat kohli big statement avd

IND vs ENG: क्या ऋषभ पंत की होगी प्लेइंग इलेवन से छुट्टी ? कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान

england win 3rd test खराब प्रदर्शन के बाद आलोचना का शिकार हो रहे पंत के बचाव में कप्तान विराट कोहली उतर गये हैं. कोहली ने तीसरे टेस्ट की समाप्ति के बाद कहा, खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम प्रबंधन इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की बची हुई शृंखला में बल्लेबाजी के लिये उन्हें पूरा मौका देगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs ENG
IND vs ENG
twitter

England vs India, 3rd Test : इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में पारी और 76 रनों की शर्मनाक हार के बाद विराट कोहली और पूरी भारतीय टीम फैन्स के निशाने पर आ गयी है. कोहली से लेकर ऋषभ पंत तक की जमकर आलोचना हो रही है. इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. कई खिलाड़ियों पर तो तलवार भी लटकने लगा है.

हेडिंग्ले टेस्ट में पंत जब एक रन बनाकर आउट हुए, तो उनके प्रदर्शन पर सबसे अधिक सवाल उठने लगे हैं. सीरीज पर गौर करें तो पंत ने नाटिघंम में 25, लार्ड्स में 37 और 22 रन तथा लीड्स में दो और एक रन ही बना सके हैं. खराब प्रदर्शन के बाद आलोचना का शिकार हो रहे पंत के बचाव में कप्तान विराट कोहली उतर गये हैं.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट की समाप्ति के बाद कहा, खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम प्रबंधन इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की बची हुई शृंखला में बल्लेबाजी के लिये उन्हें पूरा मौका देगा.

कोहली ने कहा, एक हार से पंत का आकलन नहीं किया जा सकता. क्योंकि हम टीम के तौर पर विफल नहीं हो रहे हैं. कोहली ने कहा, चेतेश्वर पुजारा के बारे में भी कल तक लोग गयी कह रहे थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने 91 रनों की पारी खेली सब ठीक हो गया. इसलिये हम ऋषभ को अपना खेल खेलने के लिये पूरा मौका देना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह परिस्थितियों को समझे और जिम्मेदारी ले जैसा कि बल्लेबाजी क्रम में हर किसी से उम्मीद की जाती है.

कोहली ने कहा, आप लोगों को हमेशा संख्या के आधार पर नहीं आंक सकते कि वे सफल हो रहे हैं या विफल हो रहे हैं, आप इस तरह टीम नहीं बनाते. बाहर जो कुछ भी बोला जा रहा है, हम उसकी परवाह नहीं करते. हम जानते हैं कि वह अच्छा खेल रहा था और यह सिर्फ समय की बात है कि वह फिर से लय कब हासिल कर लेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें