1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs aus 4th test breaking news indian cricket team not interested to travelling to brisbane for fourth test rjh

IND vs AUS 4th Test : कोरोना के कड़े नियमों के कारण ब्रिसबेन जाकर मैच नहीं खेलना चाहती टीम इंडिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
india tour of australia, 2020-2021
india tour of australia, 2020-2021
PTI

आस्ट्रेलिया में रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल और सैनी को आइसोलेशन में भेजे जाने के बाद ऐसी खबर आ रही है कि भारतीय टीम ब्रिसबेन जाकर मैच नहीं खेलना चाहती है. सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी मिल रही है कि भारतीय टीम का कहना है कि अगर उनपर और प्रोटोकॉल लागू किये गये तो वे यात्रा नहीं करना चाहते है और वे ब्रिसबेन जाकर मैच खेलने की बजाय सिडनी में चौथा मैच खेलकर अपने देश लौटना चाहेगी.

क्वीन्सलैंड में कड़े कोरोना नियमों के कारण भारतीय टीम वहां नहीं जाना चाहती है. भारतीय टीम काफी लंबे समय से आइसोलेशन में रह रही है. आईपीएल के दौरान दुबई में भी टीम इंडिया आइसोलेशन में रही थी और आस्ट्रेलिया आने के बाद भी 14 दिन तक आइसोलेट रह चुकी है. टीम एक महीना आइसोलेट रह चुकी है इसलिए और रहना बेमानी है. इसलिए टीम सिडनी में ही चौथा मैच खेलकर वापस होना चाहेगी.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल है जिसमें रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल और सैनी कोरोना नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं. उसके बाद उन्हें आइसोलेश में भेजा गया है. लेकिन टीम प्रबंधन खिलाड़ियों के साथ है और वे उनपर और दबाव नहीं बनाना चाहते हैं.

इधर आस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने कहा कि उनकी टीम नहीं चाहती कि ब्रिसबेन में होने वाला अंतिम टेस्ट मैच भी सिडनी में खेला जाये क्योंकि रिपोर्टों में कहा गया है कि भारत आइसोलेशन के कड़े नियमों के कारण गाबा में खेलने का इच्छुक नहीं है.

तीसरा टेस्ट मैच गुरुवार से सिडनी में शुरू होगा. वेड ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मैंने इस बारे में नहीं सुना लेकिन हम निश्चित तौर पर सिडनी में लगातार दो मैच नहीं खेलना चाहेंगे. कार्यक्रम तय हो चुका है और हम उसी अनुसार चलना चाहेंगे.

भारत ने गाबा में अब तक एक भी मैच नहीं जीता है. आस्ट्रेलियाई मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार भारतीय टीम ब्रिसबेन में एक और कड़े आइसोलेशन में रहने की संभावना से खुश नहीं है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें