1. home Hindi News
  2. national
  3. sourav ganguly health latest updates now bcci president out of danger doctor doing angioplasty mamta banarjee west bengal kolkata news rkt

Sourav Ganguly Health Updates: सौरव गांगुली की हालत स्थिर, बेटी सना ने दी ये जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सौरव गांगुली की हालत स्थिर
सौरव गांगुली की हालत स्थिर
Twitter

Sourav Ganguly Health Updates: BCCI अध्यक्ष और और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली की शनिवार को तबियत बिगड़ने का बाद वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. उनका इलाज कोलकता के प्राइवेट हॉस्पिटल वुडलैंड्स में चल रहा है, जहां उनकी हालत स्थिर बतायी जी रही है. हॉस्पिटल में पिता सौरव से मिलने के बाद बेटी सना ने उनके हेल्थ के बारे में जानकारी दी.

हॉस्पिटल में पिता से मिलने के बाद बेटी सना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी वो बेहतर हैं और उनकी हालत स्थिर है. बता दें कि सौरव गांगुली शनिवार को शनिवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल ने कहा है कि उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था. जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई.

अस्पताल ने एक बुलेटिन जारी करके यह जानकारी कि सौरभ गांगुली की सेहत में सुधार हो रहा है. वहीं शनिवार को हॉस्पिटल में सौरभ गांगुली से मिलने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ वुडलैंड अस्पताल पहुंचे थें. BCCI अध्यक्ष से मिलने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि वह ठीक हैं और उनके सेहत में सुधार हो रहा है. वहीं केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सौरल गांगुली की सेहत के बारे में जानकारी ली.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें