1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. icc world test championship final 2021 virat kohli bowled to kl rahul in team india intra squad match bcci watch video rkt

ICC WTC Final में नयी जिम्मेदारी संभालेंगे कप्तान कोहली? BCCI के इस वीडियो से मिलने लगे नये संकेत

इंट्रा-स्क्वाड मैच (Intra-Squad Match) के दूसरे दिन कप्तान कोहली ने खुद गेंदबाजी किया. बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें किंग कोहली (Virat Kohli) केएल राहुल (KL Rahul) को गेंद फेंक रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WTC Final 2021
WTC Final 2021
twitter

टीम इंडिया के खिलाड़ी आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship Final) फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ने के लिए मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. साउथेम्प्टन के द रोज बाउल में 18-22 जून को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले खिताबी मुकाबले के पहले टीम इंडिया इंट्रा-स्क्वाड मैच खेल रही है. इंट्रा-स्क्वाड मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) दोनों कप्तान बने हैं. इस मैच को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ असली टक्कर से पहले एक तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है.

वहीं इंट्रा-स्क्वाड मैच के दूसरे दिन कप्तान कोहली ने खुद गेंदबाजी किया. बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें किंग कोहली केएल राहुल (KL Rahul) को गेंद फेंक रहे हैं. वीडियो में कोहली एक खास तरह के बॉलिंग एक्शन में भी नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए बीसीसीआई ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इंट्रा-स्क्वाड मैच में कप्तान बनाम कप्तान. आपको क्या लगता है कि आगे क्या हुआ?"

बता दें कि कोहली एंड कंपनी के पास तेज गेंदबाजी में इशांत शर्मा, बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर हैं तो वहीं दूसरी तरफ भारत का स्पिन विभाग में भी आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर मौजूद हैं. डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत का सामना 18 जून को साउथेम्प्टन में न्यूजीलैंड से होगा.

प्रैक्टिस मैच में गरजा पंत और गिल का बल्ला 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले भारतीय टीम के भीतर आपस में खेले गये अभ्यास मैच में रिषभ पंत ने नाबाद शतक जमाया, जबकि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 85 रन की पारी खेली. दो टीमों की कप्तानी विराट कोहली और केएल राहुल ने की. एक टीम में सारे बल्लेबाज और दूसरी में नियमित गेंदबाजों के साथ राहुल, रिधिमान साहा और हनुमा विहारी थे. पंत ने 94 गेंद में नाबाद 121 रन बनाये. वहीं रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करते हुए गिल ने 135 गेंद में 85 रन की पारी खेली.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें