1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. icc t20 world cup 2021 sourav ganguly says ms dhoni knows where to stop rkt

T20 WC: धोनी अपनी सीमाओं को समझते हैं, रवि शास्त्री से टकराव पर बोले सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर जानकारी दी है. वहीं उन्होंने राहुल द्रविड़ के हेड कोच बनने की खबरों को कंफर्म नहीं किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ICC T20 World Cup 2021
ICC T20 World Cup 2021
Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के अगले कोच को लेकर सुगबुगाहट अभी तक सही मायने में थमी नहीं है. टी20 विश्व कप-2021 के बाद रवि शास्त्री चले जाएंगे और राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) नए कोच के रूप में कार्यभार संभालेंगे. वहीं धोनी को टीम इंडिया के मेंटॉर बनाए जाने के बाद इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि माही क्या धोनी के लिए हेड कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली के साथ काम करना मुश्किल चुनौती होगी? BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अब इसपर अपनी राय रखी है.

सौरव गांगुली का मानना है कि धोनी अपनी सीमाओं को अच्छी तरह समझे हैं, लिहाज़ा उन्हें काम करने में कोई दिक्कत नहीं होगी.टीम इंडिया के कोच और कप्तान के साथ-साथ मेंटॉर भी बड़े दिग्गज है. ऐसे में माना जा रहा है कि इन तीनों के एक साथ काम करने से टकारव के हालात बन सकते हैं. न्यूज़ चैनल ‘आज तक’ तक के साथ बातचीत में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, ‘रवि शास्त्री हेड कोच हैं और विराट कोहली कप्तान. धोनी इन दोनों की मदद करेंगे. साथ ही धोनी एक परिपक्व खिलाड़ी हैं.

वहीं राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया के हेड कोच बनाने के सवाल पर गांगुली ने कहा कि राहुल द्रविड़ कोच बनेंगे या नहीं इस पर अभी कुछ भी साफ नहीं है. अगर वह अप्लाई करना चाहते हैं तो वह करेंगे. प्रक्रिया होकर रहेगी. अभी इस समय वे राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के कोच हैं और मुझे लगात है कि भारतीय क्रिकेट में एनसीए को बड़ा रोल निभाना है. मैंने इसके बार में उनसे पहले बात की थी. उनकी इसमें दिलचस्पी नहीं थी. मुझे लगाता है कि स्थिति अभी भी वही है. उन्होंने कुछ समय मांगा है. देखते हैं क्या होता है.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें