1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. icc t20 ranking huge loss to virat kohli babar azam number one all rounder and bowling indians out of top 10 avd

ICC T20 Ranking: विराट कोहली को भारी नुकसान, बाबर नंबर वन, ऑलराउंडर और बॉलिंग में टॉप 10 से बाहर हुए भारतीय

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टी20 बल्लेबाजी रैंकिंग में अब भी नंबर वन पर बन हुए हैं. बाबर आजम के 839 अंक हैं, जबकि विराट कोहली के केवल 698 अंक.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टी20 रैंकिंग में विराट कोहली को भारी नुकसान
टी20 रैंकिंग में विराट कोहली को भारी नुकसान
twitter

ICC T20 Ranking टी20 वर्ल्ड कप के बीच आईसीसी ने ताजा रैंकिंग जारी कर दिया है, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भारी नुकसान उठाना पड़ा है. टी20 टीम की कप्तान छोड़ चुके विराट कोहली को बल्लेबाजी रैंकिंग में सबसे ज्यादा झटका लगा है.

विराट कोहली नंबर 4 से खिसककर सीधे नंबर 8 पर पहुंच गये हैं. जबकि सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को तीन स्थान का लाभ हुआ है. राहुल रैंकिंग में नंबर पांच पर पहुंच गये हैं. जबकि टी20 टीम के नये कप्तान रोहित शर्मा टॉप 10 से बाहर होकर 15वें स्थान पर पहुंच गये हैं.

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टी20 बल्लेबाजी रैंकिंग में अब भी नंबर वन पर बन हुए हैं. बाबर आजम के 839 अंक हैं, जबकि विराट कोहली के केवल 698 अंक. जबकि इंग्लैंड के डेविड मलान नंबर दो पर बने हुए हैं. तीसरे स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के मार्ककराम, चौथे नंबर पर ऐरोन फिंच हैं.

ICC T20 Ranking: विराट कोहली को भारी नुकसान, बाबर नंबर वन, ऑलराउंडर और बॉलिंग में टॉप 10 से बाहर हुए भारतीय
icc

ऑलराउंडर और गेंदबाजी रैंकिंग में टॉप 10 से बाहर हुए भारतीय खिलाड़ी

आईसीसी के ताजा टी20 रैंकिंग में गेंदबाजी और ऑलराउंडरों की सूची में टॉप 10 भारतीय खिलाड़ी बाहर हो गये हैं. 15 नंबर पर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं और 25वें नंबर पर भवुनेश्वर कुमार. गेंदबाजी सूची में श्रीलंका के वानिंदू हसरंगा नंबर वन पर बने हुए हैं.

जबकि ऑलराउंडरों की सूची में टॉप से भारतीय खिलाड़ी पूरी तरह से आउट हो चुके हैं. टॉप 10 क्या टॉप 20 में भी कोई भारतीय खिलाड़ी शामिल नहीं है. जबकि अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी 265 अंक लेकर टॉप पर बने हुए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें