1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. hardik pandyas poor performance bcci angry will return to team india only after performance in domestic cricket avd

हार्दिक पांड्या की बढ़ सकती है मुश्किलें, घरेलू क्रिकेट में करना होगा प्रदर्शन तभी होगी नेशनल टीम में वापसी

हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी आसान नहीं होगी. वापसी भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए पांड्या को घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करके दिखाना होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हार्दिक पांड्या की बढ़ सकती है मुश्किलें
हार्दिक पांड्या की बढ़ सकती है मुश्किलें
instagram

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के हारकर जल्द बाहर होने के बाद ऐसा माना जा रहा था कि खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर गाज जरूर गिरेगी. वैसा हुआ भी. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (All-rounder Hardik Pandya) को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज से बाहर कर दिया गया है.

इनसाइड स्पोर्ट के अनुसार अब हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी आसान नहीं होगी. वापसी भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए पांड्या को घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करके दिखाना होगा.

इनसाइड स्पोर्ट के साथ बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बातचीत में बताया कि हार्दिक पांड्या को तब तक टीम इंडिया में जगह नहीं मिलेगी, जब तक वो घरेलू क्रिकेट में अपने फॉर्म और फिटनेस को साबित नहीं करते.

मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या के बल्ले से पांच मैचों में केवल 69 रन निकले, जबकि उन्होंने केवल दो मुकाबलों में ही गेंदबाजी की, जिसमें काफी महंगे साबित हुए और एक भी विकेट नहीं ले पाये.

पांड्या को टीम में बतौर ऑलराउंडर शामिल किया गया था, लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया. पाकिस्तान के खिलाफ पांड्या ने 11 रन बनाये थे, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ 23 रन, इस मुकाबले में उन्होंने दो ओवर गेंदबाजी भी की थी, जिसमें 17 रन दिये और कोई विकेट नहीं ले पाये.

अफगानिस्तान के खिलाफ पांड्या ने नाबाद 35 रन बनाये थे और 2 ओवर की गेंदबाजी भी की थी, जिसमें 23 रन लुटाये. स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिला.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कोई गलती नहीं करना चाहता बीसीसीआई

टी20 वर्ल्ड कप 2021 से जल्द बाहर होने के बाद बीसीसीआई की नजर ठीक एक साल बाद ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर जमी हुई है. अलगे साल होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर कई पूर्व क्रिकेटरों ने कहा है कि यूएई में मिली शर्मनाक हार से सबक लेते हुए बीसीसीआई को अभी से अगले वर्ल्ड की तैयारी शुरू कर देने चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें