1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. happy birthday ms dhoni special viral video autograph with dr rachit bhushan shrivastava amh

Happy Birthday MS Dhoni Special: एमएस धोनी का मुस्कुराता चेहरा और ऑटोग्राफ, जानें वायरल वीडियो का राज

डॉ रचित कहते हैं कि माही यानी महेंद्र सिंह धोनी खेल के मैदान पर हमेशा नजर आएं, ये मेरी कामना है. अभी वो आईपीएल में नजर आते हैं. धोनी बहुत ही सुलझे हुए इंसान हैं. डॉ रचित की एमएस धोनी से पहली मुलाकात एक नॉवेल की वजह से हुई जिसे खुद उन्होंने लिखा है.

By Amitabh Kumar
Updated Date
Happy Birthday MS Dhoni Special
Happy Birthday MS Dhoni Special
प्रभात खबर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना बर्थडे मना रहे हैं. धोनी अब 41 साल के हो गये हैं, लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर कोई उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो नजर आया जिसमें एमएस धोनी बल्ले पर कुछ लिखते नजर आ रहे हैं. आइए हम आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं. दरअसल वीडियो रांची के फेमस डॉक्टर Dr Rachit Bhushan Shrivastava के वॉल पर है.

वीडियो में इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी एक बैट पर कुछ लिखते दिख रहे हैं. इसके बाद वे इस बैट को Dr Rachit Bhushan को देते हैं. वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है और वह बड़े प्रेम से बल्ले को डॉ रचित को दे रहे हैं. बल्ले पर लिखा नजर आ रहा है BEST WISHES Rachit…धोनी का सिग्नेचर बल्ले पर नजर आ रहा है. आप भी इस वीडियो और फोटो को देख सकते हैं.

कौन हैं Dr Rachit Bhushan Shrivastava

आपको बता दें कि Dr Rachit Bhushan Shrivastava वह नाम है, जो कोरोना संक्रमण के काल में आपके कानों तक जरूर पहुंचा होगा. कोरोना का जब दूसरा वेब अपने चरम पर था तो डॉ रचित झारखंड की राजधानी रांची में अपनी सेवा देने में जरा भी संकोच नहीं कर रहे थे. उनके सोशल प्लेटफार्म फेसबुक पर जब आप जाएंगे तो, आपको उक्त वीडियो नजर आयेगा जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नजर आ रहे हैं. धोनी की कई तस्वीरें भी उनके फेसबुक वॉल पर आपको नजर आ जाएंगी.

आईपीएल में खेलते दिखते हैं अब धोनी

गौर हो कि 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले एमएस धोनी अब सिर्फ आईपीएल में ही फैंस को नजर आते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में वे चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनकर बल्ले का कमाल दिखलाते हैं. यदि आपको याद हो तो 2022 में भी धोनी सीएसके के लिए खेले और 2023 में भी खेलते दिखेंगे. धोनी ने सीजन से पहले कप्तानी रविंद्र जडेजा को हैंडओवर कर दी थी, लेकिन बाद में खुद उनको कप्तानी संभालनी पड़ी थी.

धोनी से कैसे हुई पहली मुलाकात

डॉ रचित की एमएस धोनी से पहली मुलाकात एक नॉवेल की वजह से हुई जिसे खुद उन्होंने लिखा है. डॉ रचित ने जो नॉवेल लिखी है उसका नाम By losing you, i found how much i needed you है. इस नॉवेल की वजह से पहली मुलाकात के बाद का जो सिलसिला शुरू हुआ, वो अबतक जारी है.

धोनी खेल के मैदान पर हमेशा नजर आएं

डॉ रचित कहते हैं कि माही यानी महेंद्र सिंह धोनी खेल के मैदान पर हमेशा नजर आएं, ये मेरी कामना है. अभी वो आईपीएल में नजर आते हैं. धोनी बहुत ही सुलझे हुए इंसान हैं. साथ ही बहुत डाउन टू अर्थ हैं. यदि वे आईपीएल के बाद भी क्रिकेट के मैदान में दिखेंगे तो, युवाओं को प्रेरणा मिलती रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें