1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. glenn maxwell praised ipl said virat kohli and ab de villiers hand behind my success aml

मैक्सवेल ने जमकर की आईपीएल की तारीफ, कहा- मेरी सफलता के पीछे विराट और डिविलियर्स का हाथ

अभ्यास के समय भी मैंने दोनों से काफी कुछ सीखा है. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बातचीत में मैक्सवेल ने कहा कि प्रत्येक दिन सीखने के लिहाज से मेरे लिए एक नया अनुभव था. प्रत्येक दिन मुझे कुछ नया सीखने को मिल रहा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Glenn Maxwell
Glenn Maxwell
Insta

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने इंडियन प्रीमियर लीग की जमकर तारीफ की और कहा कि मेरी सफलता का श्रेय भारतीय कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को जाता है. उन्होंने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ आईपीएल में दोनों के साथ समय बिताने से उन्हें काफी फायदा हुआ है. उन्होंने कहा कि दोनों के साथ खेलने से ऐसा लगा जैसे मेरा कद काफी बढ़ गया.

अभ्यास के समय भी मैंने दोनों से काफी कुछ सीखा है. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बातचीत में मैक्सवेल ने कहा कि प्रत्येक दिन सीखने के लिहाज से मेरे लिए एक नया अनुभव था. प्रत्येक दिन मुझे कुछ नया सीखने को मिल रहा था. मैं हर दिन विराट और एबी डिविलियर्स को देखकर कुछ सीखने की कोशिश करता था.

उन्होंने कहा कि एक चीज के लिए मैं आईपीएल का हमेशा आभारी रहूंगा, वहां मुझे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से सीखने का मौका मिला. मैं भाग्यशाली था कि खेल के दो दिग्गज उसी टीम में थे और वे अपने अनुभव और खेल के बारे में बात करने के लिए हमेशा तैयार रहते थे.

मैक्सवेल ने कहा कि जब आपको उनका सहयोग मिलता है, वे आपको खेलते हुए देखते हैं या आपसे सवाल करते हैं तो आपका कद बढ़ जाता है. इससे आत्मविश्वास बढ़ता है, इससे खुशी मिलती है. वहां का माहौल बेहद सहज था. मैक्सवेल ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया और आस्ट्रेलिया के टी20 विश्व कप अभियान में उनकी फॉर्म काफी मायने रखेगी.

आज वॉर्म अप मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है. मैक्सवेल ने कहा कि अगर मैं आईपीएल की अपनी फॉर्म बरकरार रखता हूं तो मैं जानता हूं कि मुझे अवश्य सफलता मिलेगी. मैं अच्छी फॉर्म में हूं और इसलिए मानसिक रूप से अच्छी स्थिति में हूं. मैं खेल को लेकर बहुत अधिक नहीं सोच रहा हूं.

Posted By: Amlesh nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें