1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. former pakistani leg spinner attacked rishabh pant fitness said the weight has increased he has become fat aml

ऋषभ पंत की फिटनेस पर पूर्व पाकिस्तानी लेग स्पिनर ने बोला हमला, कहा- वजन थोड़ा बढ़ गया है, मोटे हो गये हैं

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में कप्तान ऋषभ पंत की बल्लेबाजी पर सवाल उठने लगे हैं. पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर ने उनकी फिटनेस पर बड़ा बयान दिया है. दनिश कनेरिया ने कहा कि ऋषभ पंत को अपनी फिटनेस पर ध्यान देना होगा. वे थोड़े मोटे हो गये हैं. उनका वजन बढ़ गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बल्लेबाजी करते ऋषभ पंत
बल्लेबाजी करते ऋषभ पंत
PTI

दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए भारत के स्टैंड-इन कप्तान ऋषभ पंत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टी-20 आई श्रृंखला में अपने नेतृत्व कौशल के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. बेंगलुरू में निर्णायक 5वें टी-20 आई से पहले, पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने पंत की फिटनेस और उनकी औसत कप्तानी पर टिप्पणी की है.

कनेरिया ने कीपिंग पर भी उठाये सवाल

दानिश कनेरिया ने कहा कि मैं ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग के बारे में बात करना चाहता हूं. मैंने एक बात नोटिस की है कि जब कोई तेज गेंदबाज गेंदबाजी कर रहा होता है तो वह झुककर नहीं बैठते, वह खड़ा रहते हैं. शायद इसलिए कि वह थोड़ा अधिक मोटे और भारी हो गये हैं. वह गेंद तक इतनी जल्दी नहीं आ सकते है, और उनके पास इतना समय नहीं होता है.

दिनेश कनेरिया ने कह दी बड़ी बात

कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किये गये एक वीडियो में कहा कि वे बस नीचे और नीचे झुकते रहते हैं, वह ठीक से नहीं बैठते हैं. मुझे लगता है कि यह उनकी फिटनेस को लेकर थोड़ी चिंता दिखाता है. क्या ऋषभ पंत पूरी तरह फिट हैं? कनेरिय ने यह भी कहा कि ऋषभ पंत को अपनी बल्लेबाजी शैली में सुधार करना होगा. केएस भारत उपलब्ध है और मुझे ऋद्धिमान साहा को लाने में कोई बुराई नहीं दिखती. ऋषभ पंत को बस एक ब्रेक दें.

चार मैचों में ऋषभ पंत ने बनाये 57 रन

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा सीरीज में बाएं हाथ का बल्लेबाज चार मैचों में 14.25 की औसत से सिर्फ 57 रन ही बना पाया है. इससे पहले, भारत ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका को रिकॉर्ड 87 रनों पर ऑलआउट कर टी-20 को 82 रनों से जीत लिया और सीरीज में दो-दो से बराबरी कर ली. अवेश खान के करियर की सर्वश्रेष्ठ 4-18 ने दक्षिण अफ्रीका को टी-20 में सबसे कम स्कोर तक आउट करने में मदद की.

बारिश में धुला आखिरी टी-20

बारिश की वजह से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच आखिरी टी-20 मुकाबला नहीं खेला जा सकता. महज तीन ओवर के गेम के बाद बारिश की वजह से दुबारा खेल बंद करना पड़ा, जो शुरू नहीं हो सका. यह मैच बेनतीजा रहा और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सफेद गेंद की सीरीज जीतने का भारत का इंतजार और बढ़ गया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें