1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. former pakistani cricketer shahid afridi praises taliban in afghanistan watch video rkt

तालिबान के लिए शाहिद अफरीदी ने दिखाया प्यार, महिलाओं के लिए कह दी बड़ी बात, देखें वीडियो

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे को पाकिस्तान अपने लिए फायदेमंद मान रहा है. इसी बीच शाहिद अफरीदी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अफरीदी
अफरीदी
Twitter

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. इस बार वह तालिबान (Taliban) पर एक बयान देकर चर्चा में आ गये हैं. अफरीदी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह तालिबान (Taliban) की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का कहना है कि इस बार तालिबान अलग है। उनमें सकारात्मकता दिखाई दे रही है, वे महिलाओं को काम करने का अधिकार दे रहे हैं.

वीडियो में शाहीद अफरीदी यह भी कहते सुनायी दे रहे हैं कि तालिबान के आने से अफगानिस्तान में सबकुछ ठीक हो जाएगा और क्रिकेट भी बहाल हो सकेगा. जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कराची में मीडिया से बात करते हुए तालिबान के लिए ये सारी बातें कहीं. बता दें कि अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद पाकिस्तान में खुशी का माहौल है. कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने तालिबान के खूनखराबे को आजादी की लड़ाई का नाम दे रहे थें.

वहीं पाकिस्तान ने अफगानिस्तान संकट के कारण हो सकने वाले नुकसान को लेकर सचेत करते हुए सोमवार को कहा कि अगर युद्धग्रस्त देश के बारे में उसकी सलाह को नजरअंदाज किया गया, तो दुनिया को एक भारी अव्यवस्था का सामना करना पड़ेगा. पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया को पाकिस्तान की बात सुननी चाहिए क्योंकि हालिया दिनों में, पाकिस्तान की सलाह पर ध्यान नहीं दिया गया और यदि पाकिस्तान एवं उसके प्रधानमंत्री की सलाह सुनी जाती, तो स्थिति अलग होती. चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान के लिए अफगानिस्तान की स्थिति बहुत चिंताजनक है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें