1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. former pakistan all rounder yasir arafat claimed kolkata knight riders shahrukh khan offer him ipl contract rkt

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को KKR में शामिल करने के लिए लंदन तक चले गए थें शाहरुख खान, क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहरुख खान
शाहरुख खान
फोटो - सोशल मीडिया

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर यासिर अराफात ने एक बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है. यासिर अराफात ने दावा किया है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह-मालिक शाहरुख खान ने उन्हें तीन साल के आईपीएल अनुबंध की पेशकश करने के लिए लंदन आए थें. बता दें कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को आईपीएल 2008 में भाग लेने की अनुमति दी गई थी लेकिन वे आईपीएल 2009 का हिस्सा नहीं थे. वे आईपीएल 2010 की नीलामी में उपलब्ध थे लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उनके लिए बोली नहीं लगाई.

स्पोर्ट्स यारी से बात करते हुए अराफात ने खुलासा किया कि केकेआर ने उनके लिए एक स्काउट इंग्लैंड भेजा था. और बाद में शाहरुख ने उन्हें कॉल किया और कॉन्ट्रैक्ट ऑफर करने के लिए लंदन चले आए. मैं आईपीएल का पहला सीजन नहीं खेल पाया था और दूसरा आईपीएल शुरू होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक स्पेशल स्काउट को मेरे लिए इंग्लैंड भेजा था. उस स्काउट ने मुझे बताया कि शाहरुख खान काफी करीब से मेरे खेल और आंकड़ों पर नजर रखे हुए हैं. अराफात ने आगे कहा कि मुझे लगा कि कोई मुझसे मजाक कर रहा है.

अराफात ने स्पोर्ट्स यारी को बताया कि फिर शाहरुख खान ने मुझे अगला फोन किया और कहा 'बोर्ड पर आपका स्वागत है, मैं चाहता हूं कि आप मेरी टीम के लिए खेलें.' इसलिए, वह लंदन आए और मुझे अनुबंध की पेशकश की." बता दें कि अराफात को कभी आईपीएल खेलने का मौका नहीं मिला, उन्होंने यूके में विभिन्न काउंटी टीमों का प्रतिनिधित्व किया और बिग बैश लीग में भी भाग लिया. अराफात ने पाकिस्तान के लिए 3 टेस्ट, 11 वनडे और 3 टी20 मैच खेले. वह पाकिस्तान की टी20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें