1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. former indian wicketkeeper parthiv patel father passed away rkt

टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल के के पिता का हुआ निधन, क्रिकेटर ने फैंस से की ये भावुक अपील

पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल के पिता का रविवार को निधन हो गया. बिपिनचंद्र साल 2019 में ब्रेन हेमरेज से जंग लड़ रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Parthiv Patel
Parthiv Patel
Twitter

पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल (Former Indian wicketkeeper Parthiv Patel) के पिता का रविवार को निधन हो गया. पार्थिव ने ट्वीट कर फैन्स को इस खबर की जानकारी दी. पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि मेरे पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल का 26 सितंबर को निधन हो गया. 36 वर्षीय इस बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर प्रशंसकों से पिता की एक फोटो शेयर करते हुए फैंस से अपनी प्रार्थनाओं में याद रखने के लिए कहा.

2019 में, जब पार्थिव पटेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा थे, उस समय उनके पिता ब्रेन हैमरेज से जूझ रहे थे, और उन्हें आईसीयू में भी भर्ती कराया गया था. जिसकी वजह से पार्थिव की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर काफी असर पड़ रहा था. उन्हें हमेशा अपने पिता की स्वास्थ्य की चिंता रहती थी. पिता की मौत की खबर देते हुए पार्थिव पटेल बुरी तरह टूटे हुए नजर आए. पार्थिव ने 2019 में एक आईपीएल मैच के बाद बताया था कि खेल खत्म होने के बाद जब वह ड्रेसिंग फॉर्म में जाते थे तो अपने फोन को देखते हुए प्रार्थना करते थे कि अस्पताल से कोई बुरी खबर न आए.

उन्होंने 2019 आईपीएल शुरू होने से पहले अपने पिता की हालत के बारे में बताया था. उनके पिता लंबे समय से अस्पताल में थे. बता दें कि नपार्थिव टीम इंडिया के लिए टेस्ट खेलने वाले सबसे युवा खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने 17 साल की उम्र में इंटरनैशनल क्रिकेट में कदम रखा था। हालांकि इसके बाद वह टीम से अंदर बाहर होते रहे. पार्थिव वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं. वह इस समय आईपीएल 2021 में कॉमेंट्री कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें