1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. former india captain ms dhoni funny tweet discussing milk prices on the social media platform rkt

जब सोशल मीडिया पर दूध के दाम पर चर्चा करने लगे धौनी, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान का वायरल हुआ ट्वीट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 जब दूध के दाम पर चर्चा करने लगे धौनी
जब दूध के दाम पर चर्चा करने लगे धौनी
Twitter

भारत के पूर्व कप्तान एमएस धौनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से निजी जीवन जी रहे हैं. भारत के दिग्गज सार्वजनिक रूप से दिखाई नहीं देते हैं और केवल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान सार्वजनिक जीवन में देखे जाते हैं. धोनी इंटरव्यू में भी हिस्सा नहीं लेते हैं और सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है लेकिन धोनी दोनों में से किसी भी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नहीं करते हैं. उन्होंने आखिरी बार 8 जनवरी को ट्विटर पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट ट्वीट किया था.

39 वर्षीय धौनी रांची में रहते हैं और अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. जबकि कई लोग सोचते हैं कि धौनी हमेशा सोशल मीडिया से दूर रहे, ऐसा नहीं है. धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और कई मौकों पर यूजर्स को जवाब भी देते थे. एक मौके पर उन्होंने रांची में दूध की कीमतों पर भी चर्चा की. 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी और वेस्टइंडीज में त्रिकोणीय श्रृंखला जीतने के बाद धौनी को रेस्ट दिया गया था क्योंकि विराट कोहली को जिम्बाब्वे दौरे के लिए कप्तान बनाया गया था.

उसी समय धौनी ने ट्विटर पर दूध की कीमतों पर चर्चा की. उन्होंने ट्वीट तक लिखा था, 'रांची में अगर दूधवाला आपके घर दूध पहुंचाता है तो वह 32 रुपये चार्ज करता है, लेकिन अगर आप जाकर उसकी जगह से दूध उठाते हैं तो वह 34 रुपये मांगता है.' उस समय ट्विटर बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला प्लेटफॉर्म नहीं था. आईपीएल 2021 के निलंबन के बाद से ब्रेक पर चल रहे धोनी सितंबर में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का नेतृत्व करने के लिए मैदान पर वापसी करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें